Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

पुलिस कस्टडी से भाग रहा बदमाश पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल, पुलिस की गोली लगने से आएं-आएं चिल्लाया बदमाश

समीर मलिक

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर 5-6 की पुलिया पर पुलिस और बदमाशों के बीच उस वक़्त मुठभेड़ हो गई, जब कमल उर्फ कल्लू नाम का बदमाश पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश कर रहा था। बदमाश ने भागने की कोशिश करते समय पुलिस की सरकारी पिस्टल निकालकर सिपाही पर जानलेवा हमला करते हुए फायर झोंक दिया। पुलिस ने कमल उर्फ कल्लू नाम के बदमाश का पीछा करते हुए जवाबी फायरिंग में बदमाश की टांग में गोली मारते हुए घायल कर गिरफ्तार किया है।

 

घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। बता दें कि बदमाश पर उत्तर प्रदेश शहीद कई अन्य राज्यों में दर्जनों अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। इंदिरापुरम पुलिस फिलहाल कमल उर्फ कल्लू नामक बदमाश का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि इंदिरापुरम पुलिस ने एक शातिर चैन स्नैचिंग करने वाले बदमाश को पकड़ा था बदमाश के दूसरे साथी को पकड़ने के लिए पुलिस पकड़े गए बदमाश को लेकर जा रही थी, तभी रास्ते में शातिर बदमाश कमल उर्फ कल्लू ने कोई बहाना बनाकर गाड़ी नहर के किनारे रुकवाई और पुलिस की सरकारी पिस्टल निकालकर पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी, पुलिस ने बदमाश का पीछा करते हुए जवाबी फायरिंग कार बदमाश के पैर में गोली मारकर घायल कर गिरफ्तार किया है। गोली लगने से घायल हुए बदमाश को निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

कब और कैसे हुई पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़

पुलिस और बदमाशों के बीच उस वक्त मुठभेड़ हुई जब पुलिस बदमाश को अपनी गाड़ी मैं बैठा कर बदमाश के दूसरे साथी को पकड़ने के लिए जा रही थी तभी बदमाश कमल उर्फ कल्लू ने पुलिस से बहाना बनाकर गाड़ी रुक भाई और मौका पाकर पुलिस कर्मी की सरकारी पिस्टल छीनकर भागने लगा और पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए बदमाश के पैर में गोली मारते हुए घायल कर गिरफ्तार किया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button