Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सड़क पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, बोलेरो -ट्रक की भिड़ंत में दो की मौत, दो दर्जन से अधिक हुए घायल

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस से सभी को अस्पताल में भर्ती कराया, बोलेरों सवार सभी महिला पुरुष पंजाब से वापस मुरादाबाद  लौट रहे थे, पंजाब में करते थे मजदूरी

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। जनपद के मेरठ -करनाल हाईवे पर दिन निकलते ही उस वक्त भीषण सड़क हादसा हो गया जब बोलेरो पिकअप सवार दो दर्जन से अधिक महिला पुरुष मजदूर दिशा-शौच के लिए उतर रहे थे। बता दें कि मुजफ्फरनगर जनपद के फुगाना थाना क्षेत्र के मेरठ करनाल हाईवे का पूरा मामला है। जो आज अल सुबह दिन निकलतें ही सड़क पर दर्दनाक हादसा हो गया है। ब्लोरो पिकअप गाड़ी में तेज गति से आ रहे ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर मारकर ट्रक चालक मौके से अपना ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। जहां से कुछ की हालत गम्भीरता के चलते डॉक्टरों ने जिला चिकित्सालय सहित हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

टक्कर लगने से 2 दर्जन से अधिक महिला व पुरुष के घायल होने से क्षेत्र में मची चीख पुकार मच गई।मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में 6 वर्षीय बच्ची व 35 वर्षीय एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी है।उधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस सहित यूपी डायल 112 पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए CHC में कराया भर्ती कराया है।

बताया जा रहा है कि तभी तेज रफ्तार से आए ट्रक ने खड़ी बोलेरो में भीषण टक्कर मारते हुए सभी को अपनी चपेट में ले लिया जिसके चलते मासूम सहित एक 35 वर्षीय युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं 2 दर्जन से ज्यादा महिला पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए और उनमें चीख-पुकार मच गई।

उधर सड़क हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस में भी हड़कंप मच गया जिसके चलते आनन-फानन में ही स्थानीय पुलिस, यूपी 112 डायल, 108 एंबुलेंस को लेकर मौके पर पहुंची जहां सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भर्ती कराया जहां से कुछ की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल व् मेरठ हायर सेंटर रैफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि 2 दर्जन से अधिक महिला पुरुष मजदूर पंजाब प्रांत में मजदूरी क्या करते थे और यह सभी लोग बोलेरो पिकअप में सवार होकर होली के त्यौहार को मनाने के लिए अपने गांव मुरादाबाद में जा रहे थे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button