Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एक बार फिर दिखाई दिया तेज रफ़्तार का कहर, मौके पर चार की हुई दर्दनाक मौत, अन्य दो घायल

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने सभी को अस्पताल भेज मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है, बताया जा रहा है कि आधा दर्जन युवक सफारी कार में सवार होकर गुड़गांव से हरिद्वार जा रहे थे कि जहां मु0 नगर सीमा क्षेत्र में दिन निकलते ही उनकी कार अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर व बाद में पेड़ से जा टकराई

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में मंगलवार की अलसुबह दिन निकलते ही तेज रफ्तार का कहर उस वक्त देखने को मिला जब हरियाणा के गुड़गांव से आधा दर्जन युवक सफारी कार में सवार हो हरिद्वार की तरफ जा रहे थे, यहां मुजफ्फरनगर सीमा क्षेत्र अंतर्गत थाना सिविल लाइन एरिया के नेशनल हाईवे 58 पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए हाईवे किनारे खड़े एक पेड़ से जा टकराई, जिसके चलते कार में सवार चार युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं उनके दो अन्य साथी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए ,मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां से दो की हालत गम्भीरता के चलते उन्हें हायर सैंटर रैफर कर दिया गया।

दरअसल पूरा मामला नेशनल हाईवे 58 पर स्थित थाना सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत वहलना कट के पास का बताया जा रहा है जहां मंगलवार की प्रातः है दिन निकलते ही तेज रफ्तार सफारी कार अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे पहले डिवाईडर से जा टकराई जिसके बाद कई पलटियां खाकर वहाँ खड़े पेड़ से जा टकराई।

अचानक तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकरा जाने से कार के जहां परखच्चे उड़ गए तो वही उसमें सवार सभी लोगों में चीख पुकार मच गई हादसे के तुरंत बाद ही आसपास से गुजर रहे राहगीरों सहित स्थानीय ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी।

हाइवे पर भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल की कई गाड़ियां मौके पर जा पहुंची जहां पुलिस ने किसी तरह गाड़ी से सभी घायलों को निकाल इलाज के लिए अस्पताल में भेज दिया। जहां डॉक्टरों ने चार युवकों को मृत घोषित कर दिया तो वही दो की हालत गंभीरता के चलते उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया यहां मृतकों एवं घायलों की जेब से मिले कागजातों के आधार पर उनकी शिनाख्त हुई है।

◆चारों मृतकों में…

•1.मनीष कुमार पुत्र रणधीर सिंह निवासी गांव मुलहेडा, थाना पालम बिहार, गुरुग्राम हरियाणा ।

•2. रविन्द्र पुत्र विजेन्द्र निवासी सैक्टर 22 ग्राम मुलहेडा, थाना पालम विहार जिला गुरुग्राम हरियाणा।

•3- साहिल पुत्र सुखबीर सिंह निवासी सैक्टर 22 ग्राम मुलहेडा जिला गुरुग्राम थाना पालम विहार, हरियाणा,।

•4- प्रिंस चौहान पुत्र सत्यप्रकाश न्यू पालम विहार, फेस – 1 चौमा 62, गुरुग्राम थाना – पालम विहार, गुरुग्राम हरियाणा के रूप में हुई ।

• तो वहीं घायलों में…

1: रोहित पुत्र मुकेश गाँव मुलहेडा थाना पालम विहार गुरुग्राम हरियाणा।

2,: प्रिंस पुत्र राज सिंह, गाँव मुलहेडा, थाना पालम विहार जिला गुरुग्राम हरियाणा के ही निवासी निकले है।

मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार की सुबह एक सफारी कार तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई जिसके बाद वहां खड़े पेड़ से जा टकराई हादसे में चार युवकों की मौत हो गई तो वहीं उनके दो साथियों की हालत भी चिंताजनक देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button