Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बच्चा जेल से तीन बाल अपचारी फरार, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप, मौके पर पहुँचे एसपी सिटी

थाना शहर कोतवाली, सिविल लाइन पुलिस के साथ ही एसपी सिटी ने मौके पर पहुंच कर की जांच पड़ताल, तीनो बाल अपचारियों की धर पकड़ के लिए टीमे की गठित

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद की बच्चा जेल से पुलिस एंव वहां तैनात अन्य अधिकारीयों/कर्मचारियों की लापरवाही का एक सनसनीखेज मामला उस वक्त सामने आया जब पता चला की तीन बाल अपचारी मोके का फायदा उठाकर बच्चा जेल से फरार हो गए, पहले तो सभी इस मामले को दबाने में जुटे रहे लेकिन मामला आलाधिकारियों के संज्ञान में जाते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया, आनन फानन में ही एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी दो थानो की पुलिस फ़ोर्स को लेकर मोके पर पहुंचे और बच्चा जेल में जाँच पड़ताल की यहाँ तीनो बाल अपचारियों की धर पकड़ के लिए एस पी सिटी द्वारा कई टीमो का गठन करते कड़े दिशा निर्देश दिए है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत आर्यपुरी स्थित बाल संप्रेक्षण गृह का बताया जा रहा है जहां से तीन बाल अपचारियों के फरार होने का मामला सामने आने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस सूत्रों की माने तो आज दोपहर अचानक बाल संप्रेक्षण गृह से 3 बाल अपचारी वहां तैनात पुलिस एवं अन्य अधिकारी कर्मचारियों की लापरवाही का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गए।

बाल संप्रेक्षण गृह से तीन बाल अपचारी फरार होने पर जहां एक तरफ वहां तैनात पुलिसकर्मियों एवं अन्य अधिकारी/ कर्मचारियों में हड़कंप के साथ ही  खलबली मच गई जिसके चलते पहले तो इस मामले को दबाने का प्रयास किया गया लेकिन मामला आला अधिकारियों के संज्ञान में आते ही एक बार फिर से पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया।

तीन बाल अपचारियों के फरार होने की घटना का पता चलते ही एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी थाना शहर कोतवाली व थाना सिविल लाइन पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने वहां तैनात पुलिस कर्मचारियों व अन्य अधिकारियों से गहनता से पूछ ताछ की तो वहीं जाँच पड़ताल कर तीनो बाल अपचारियों की धर पकड़ के लिए कई टीमो का गठन करते हुए जल्द ही सभी को पकड़ने के दिशा निर्देश दिए है।

एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी की माने तो मुजफ्फरनगर की बच्चा जेल से बच्चे फरार हुए है जिनमे 2 चरथावल थाना क्षेत्र के व एक सिखेड़ा थाना क्षेत्र का निवासी है उन्होंने कहा कि बाल अपचारियों की धर पकड़ के लिए टीमे लगा दी गई है जल्द ही  तीनों को पकड़ लिया जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button