Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

साहिबाबाद थाना क्षेत्र की शालीमार गार्डन इलाके में बेख़ौफ़ हुए चोर, दो मेडिकल स्टोर सहित 3 दुकानों का शटर उखाड़ा

चोरों ने शालीमार गार्डन में देर रात तीन दुकानों का शटर उखाड़कर की चोरी, हजारों की नगदी व हजारों के माल पर हाथ किया साफ

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन इलाके में देर रात दुकानों का शटर उखाड़कर चोरी किए जाने का मामला सामने आया है। चोरों ने दुकानदारों के गल्ले में में रखी हजारो की नकदी के साथ साथ दुकान में रखा हजारों के माल पर भी हाथ साफ कर कई हजार का माल अपने साथ चोर उड़ा ले गए।

बता दें कि साहिबाबाद थाना क्षेत्र की शालीमार गार्डन इलाके में बेख़ौफ़ चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि हफ्तेभर पर भी एक दुकान से चोरी कर करीब 90 से 95 हजार के माल पर हाथ साफ किया था। आपको बता दे कि देर रात चोरों ने दो मेडिकल स्टोर व एक बैटरी की दुकान को निशाना बनाते हुए शालीमार गार्डन में पुलिस रात्रि गस्त की पोल खोल दी है।

जब कि जिले में बढ़ते अपराध को देखते हुए प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने सभी वरिष्ठ अधिकारी को साफ निर्देश जारी किया है कि बढ़ते अपराध को रोकने के लिए जिले भर में पैदल गश्त कर अपराध पर रोक लगाई जाए। शालीमार गार्डन इलाके में एक के बाद एक तीन दुकानों का शटर उखाड़ कर हुई चोरी ने पुलिस के रात्रि गश्त पोल खोल दी है।

 

जानकारी के अनुसार शालीमार गार्डन इलाके के बुध बाजार रोड स्थित गेट नंबर 10 पर शिवेन मेडिकल स्टोर में देर रात्रि चोरों ने निशाना बनाते हुए मेडिकल स्टोर के गल्ले में रखी करीब 18 हजार की नगदी पर हाथ साफ किया है। वही शिव चौक मंदिर के पास स्थित बी ब्लॉक के बी-89 में खुला सिद्ध मेडिकल स्टोर के नाम से मेडिकल स्टोर को भी चोरों ने अपना निशाना बनाते हुए कई हजार की नगदी पर हाथ साफ किया है।

आपको बता दे कि चोरों ने दो मेडिकल स्टोर को निशाना बनाते हुए एक राहुल नाम के युवक की बैटरी की दुकान को निशाना बनाया है चोरों ने बेटरी की दुकान में रखा करीब 40 से 45 हजार रुपए के माल पर हाथ साफ करते हुए दुकान के गल्ले में रखे 2300 रुपये भी ले गए।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते भी इन तीन दुकानों में से एक बैटरी की दुकान में चोरी हुई थी, सप्ताह भर पहले हुई चोरी के बाद भी शालीमार गार्डन पुलिस ने नहीं बरती क्षेत्र में रात्रि गश्त में सख्ती, जिसके बाद शालीमार गार्डन पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे है। स्थानीय दुकानदारों का आरोप है कि सप्ताह भर पहले राहुल नाम के युवक की बैटरी की दुकान में हुई चोरी में चोरों ने करीब 90 से 95 हजार के माल पर हाथ साफ कर दिया था।

बेटरी की दुकान के पास स्थित डॉक्टर की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की पूरी करतूत कैद हो गयी थी। दुकानदार ने चोरी के दो दिन बाद खुद चोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था। इलाके में लगातार हो रही चोरी की घटना से शालीमार गार्डन पुलिस ने क्षेत्र में नही बढ़ाई रात्रि गश्त, दुकानदारों का आरोप है कि अगर पुलिस 13 अप्रैल को हुई बैटरी की दुकान में चोरी के बाद क्षेत्र क्षेत्र में सख्ती बढ़ा देती तो शायद क्षेत्र से चोरी की घटनाएं कुछ हद तक काम हो सकती थी।

एएसपी अभिजीत आर शंकर ने बताया कि अभी फिलहाल बैटरी की दुकान में हुई चोरी की शिकायत पुलिस को मिली है, शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मेडिकल स्टोर संचालक की और से अभी कोई लिखित शिकायत प्राप्त नही हुई जैसे ही मेडिकल संचालको की तरह से शिकायत मिलती है उनकी शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की जायेगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button