Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

गुलमोहर एन्क्लेव में “गूंज” को मिला भरपूर सहयोग, लोगों ने जरूरतमंदों के लिए सामान किया दान

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। गुलमोहर एन्क्लेव में रविवार को जरूरतमंदों के लिए बनाई गई “गूँज” संस्था ने कैम्प लगाया।व कैम्प में गुलमोहर निवासियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और जरूरतमंदों के लिए वस्तुएं कैम्प में जमा कराईं। बता दें कि पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार “गूंज” ने गुलमोहर एन्क्लेव में कलेक्शन कैम्प लगाया था। इसके लिए “गूंज” की वॉलिंटियर सुनीता भाटिया ने आरडब्ल्यूए से सहयोग मांगा। इस नेक काम के लिए आरडब्ल्यूए ने भी सहर्ष सहयोग करने के लिए हामी भर दी। दोनों के संयुक्त प्रयास से रविवार को सोसायटी के कम्युनिटी हॉल में लगाये गए कलेक्शन कैम्प में लोगों ने पुराने व गर्म कपड़े, चादर, पर्दे, किताबें आदि दान दीं। साथ ही कम्युनिटी हॉल में रखी गुल्लक में आर्थिक सहयोग भी किया।

इस कैम्प के बारे में सुनीता भाटिया ने बताया कि जरूरतमंद व असहाय लोगों तक मदद पहुंचाने के लिए हमारी संस्था पिछले कई वर्षों से प्रयास कर रही है। इससे सामर्थ्यवान लोगों के लिए बेकार सामान किसी के लिए उपयोगी साबित हो जाता है।

वहीं मीडिया प्रभारी गौरव बंसल ने कहा कि संस्था नर सेवा नारायण सेवा में विश्वास रखते हुए कार्य कर रही है जो अत्यंत सराहनीय है। गुलमोहर एनक्लेव आरडब्लयूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने कहा कि कुदरत ने जिसको मदद करने लायक बनाया है उन्हें आगे बढ़कर जरूरतमंदों की मदद करनी चहिए। किसी असहाय जरूरतमंद के चेहरे पर यदि आपके कारण मुस्कान आती है तो इससे बड़ी आत्मिक शांति कुछ और नहीं हो सकती।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button