Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

चोरों ने डेयरी का शटर उखाड़कर डेयरी में रखी नगदी चॉकलेट व चिल्लर पर किया हाथ साफ

इंदिरापुरम में बेखौफ हुए चोर, दुकानों का शटर उखाड़कर चोरी को दे रहे अंजाम

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र चोर सक्रिय है आए दिन चोरी की घटना को चोर अंजाम दे रहे हैं। आज रविवार की सुबह इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के न्याय खंड 3 में भोला डेयरी का शटर उखाड़कर डेयरी में रखी 10 से 12 हजार की नकदी चॉकलेट व 3 हजार के करीब चिल्लर पर हाथ साफ करने का मामला सामने आया है।

चोरी की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची बराबर में सुनार की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की करतूत कैद हो गई बता दे कि इससे पहले ज्वेलर्स की दुकान में भी चोरी होने का मामला सामने आया था। फिलहाल स्थानीय पुलिस ने पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज निकाल कर जांच शुरू कर दी है। वही चौकी प्रभारी अभय खंड का कहना है कि डेयरी का शटर जरूर तोड़ा गया है लेकिन कोई चौकी जैसी जानकारी नही मिली है। वही बात करे डेयरी संचालक हरियंत प्रकाश के पिता वेद प्रकाश की तो उनका कहना है कि डेयरी में रखी 10 से 12 हजार की नगदी 5 हजार की चॉकलेट और तीन हजार की चिल्लर चुराकर चोर ले गए है,  आपको बता दे कि इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

जानकारी के अनुसार संजय नगर सेक्टर 23 निवासी वेद प्रकाश के बेटे हरियंत प्रकाश ने मकनपुर के रहने वाले किसी व्यक्ति से तीन साल पहले ही खरीदी थी। हरियंत प्रकाश के पिता वेद प्रकाश ने बताया कि आज सुबह करीब छह बजे दूध सप्लायर ने फोन करके बताया कि आपकी डेयरी का शटर उखड़ा हुआ है।

दूध सप्लायर से जानकारी मिलने के बाद वेद प्रकाश ने अपने बेटे हरियंत प्रकाश को मौके पर भेजा हरियंत प्रकाश डेयरी पर जाकर देखा तो डेयरी के गल्ले में रखी 10 से 12 हजार की नगदी 5 हजार की चॉकलेट और गल्ले में रखी करीब तीन हजार की चिल्लर पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है।

डेयरी संचालक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने पास में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटैज निकाल कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

इंदिरापुरम थानाध्यक्ष का कहना है कि इस मामले में अभी कोई शिकायत नहीं मिली है अगर पीड़ित की तरफ से शिकायत मिलती है शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की जाएगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button