Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

अवैध कमरे का एक रात का किराया ग्यारह सौ रुपये, मेंटेनेंस चार्ज से ही करवा दिया दो कमरों का अवैध निर्माण

प्रशासनिक अधिकारियों के दरबार में पहुँचा मामला

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर आरडब्ल्यूए का नया कारनामा सामने आया है। आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों ने सोसायटी में रहने वाले लोगों से वसूले जाने वाले मेंटिनेंस चार्ज से सोसायटी परिसर में दो अवैध कमरों का निर्माण करवा दिया। और तो और आरडब्ल्यूए ने इन्हीं अवैध कमरों के सहारे इन कमरों का अवैध रूप से किराया वसूलना भी चालू कर दिया। इस मामले की शिकायत गुलमोहर एसपी सेकंड-201 निवासी गौरव बंसल ने जिलाधिकारी, प्राधिकरण सहित तमाम आलाधिकारियों से की है।

बता दें कि गुलमोहर एन्क्लेव में लगभग एक वर्ष पूर्व दो कमरों का निर्माण करवाया गया था। इन कमरों का निर्माण आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने सोसायटी से मिलने वाले मेंटिनेंस चार्ज से करवाया था। गौरव बंसल ने बताया कि इन कमरों के निर्माण के लिए जीडीए से भी कोई अनुमति नहीं ली गई है। इन कमरों का निर्माण सोसायटी में रहने वाले लोगों के यहां आने वाले मेहमानों व उनके ड्राइवर के ठहरने के प्रबंध के नाम पर करवाया गया था। सोसायटी के लोगों के पैसों से बने इन दोनो कमरों की एवज में आरडब्लयूए ने अवैध उगाही भी शुरू कर दी।

आरडब्लयूए द्वारा मेहमानों के ठहरने वाले कमरे का किराया 1100 रुपये प्रति नाईट व ड्राइवर आदि के ठहरने वाले कमरे का किराया 100 रुपये प्रति बेड के हिसाब से वसूला जा रहा है। सोसायटी के लोगों में इन अवैध उगाही को लेकर रोष भी व्याप्त है। आरडब्लयूए के इसी अनैतिक कार्य की शिकायत गौरव बंसल ने डीएम, एसएसपी व जीडीए से करते हुए कार्यवाही की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button