Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दो दिवसीय दौरे पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, जिले में अभिनव पहल नाम के कार्यक्रम में लिया हिस्सा

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद में अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान गुरुवार को यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सबसे पहले जिला सभागार में पहुँचकर अभिनव पहल नाम के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में 75 आँगनवाड़ी केन्द्रो को आज विभिन्न समाज के लोगो ने गोद लेने का काम किया है जो अपनी तरफ से इन केन्द्रो को सुविधाएं प्रदान करने का काम करेंगे।इस दौरान राज्यपाल ने यहाँ इन सबको खिलौने भी भेट किये।

इसके बाद माननीय राज्यपाल ने जिला अस्पताल पहुँचकर वहाँ का निरिक्षण किया यहाँ के बाद राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने जिला कारागार में पहुँचकर शहीद स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी और जेल का निरिक्षण कर वहाँ की सुविधाओं का जायज़ा भी लिया।

इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान में मीडिया से बात करते हुए कहा की आज राज्यपाल जी ने नगर में कई कार्यक्रम हिस्सा लिया। मंत्री जी की माने तो माननीय राज्यपाल महोदय जी का शुरू से ही इन बातो पर फ़ोकस रहा है। जिस जनपद में भी वह जाती है जो भी सामाजिक कार्य होते है उनपर उनका ज्यादा फ़ोकस रहता है।

राज्यपाल जी हमेशा जनता के साथ जुड़कर सामाजिक कार्यो करने में विश्वास रखती है। आज भी यहाँ 75 आँगनवाड़ी केन्द्रो को विभिन्न समाज के लोगो ने गोद लिया है जो इन केन्द्रो को अन्य सुविधाएं देने का काम करेंगे। जेल में भी जाकर राज्यपाल जी ने वहाँ की सुविधाओं के बारे में चर्चा की है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button