Breaking Newsउत्तरप्रदेश

Facebook : युवक को फेसबुक पर युवती से दोस्ती करना पड़ा भारी, युवती ने फेसबुक दोस्त की अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर कर दी हत्या

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद की पुलिस ने डेढ़ माह से लापता युवक की हत्या का सनसनीखेज़ खुलासा करते हुए मृतक की फेसबुक फ्रेंड युवती और दो युवको को गिरफ़्तार किया है।

दरअसल बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के जौला गांव निवासी मुज़म्मिल नाम का एक युवक बीती 27 मार्च को अचानक घर से लापता हो गया था। जिसकी हर जगह तलाश करने बाद युवक के परिजनों ने कोतवाली में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी।

जिसके चलते युवक की तलाश के लिए इस मामले में आलाधिकारियों ने कई टीमों को लगाया हुआ था। टीम को जाँच के दौरान एक शव नौचंदी थाना जिला मेरठ क्षेत्र में मिलने की सूचना मिली थी। जिसपर जब लापता युवक के परिजनों को साथ लेजाकर बुढ़ाना पुलिस ने शव के सामान से सिनाख्त कराई तो शव लापता युवक मुज़म्मिल का निकला।

जिसके बाद अपनी जाँच को तेज़ करते हुए पुलिस ने मृतक मुज़म्मिल की फेसबुक आईडी की जब जाँच की तो मेरठ निवासी एक युवती गुलफशा मृतक की फ्रेंड निकली जिसपर शक के चलते पुलिस ने जब गुलफशा से सख़्ती से पूछताछ की तो उसने बताया की मृतक मुज़म्मिल उसका फेसबुक फ्रेंड था। लेकिन वह उससे एक तरफ़ा प्यार कर उसे परेशान करने लगा था।

जिसपर गुलफशा ने अपने दो अन्य फेसबुक फ्रेंड साज़िद और वसीम के साथ मिलकर धोखे से मुज़म्मिल को मेरठ बुलाकर उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया था। बहराल पुलिस ने इस हत्यारन फेसबुक फ्रेंड गुलफशा और उसके दोनों साथी साज़िद और वसीम को आज पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button