Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

गाजियाबाद जिले में वाहनों पर फर्जी प्रेस लिखकर चलने वालों की लगातार बढ़ रही संख्या, ऐसे लोगों की हो जांच

जिनका पत्रकारिता से नही दूर-दूर तक कोई लेना देना, ऐसे लोग वाहनों पर प्रेस लिखकर जमाते फिरते है सड़को पर अपना रसूख, फर्जी प्रेस लिखकर चलने वालों पर हो तुरंत कार्यवाही

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। आज कल जनपद में अपने वाहनों पर फर्जी तरीके से प्रेस लिखकर चलने वाले फर्जी पत्रकारों की फोज लगातार बढ़ती ही जा रही है। ऐसे ही फर्जी तरीके से अपने वाहनों पर प्रेस लिखकर चलने वाले फर्जी पत्रकारो पर हापुड़ जिले के कप्तान दीपक भूकर ने कार्यवाही करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से हापुड़ के कप्तान दीपक भूकर ने 80 हजार की नगदी, दो न्यूज़ चैनलों की आईडी, फर्जी आईकार्ड, व दो कार बरामद की है। बता दे कि हापुड़ पुलिस द्वारा फर्जी पत्रकारो पर की गई कार्यवाही से हापुड़ जिले में काफी हद तक अब फर्जी पत्रकारो का घूमना फिरना कम हो जाएगा। आपको बता दें कि कई बार ऐसा देखा गया है कि प्रेस लिखें वाहनों से शराब गांजा और दूसरे आपत्तिजनक सामान बरामद हुए है।

अगर जनपद गाज़ियाबाद के कप्तान मुनिराज जी भी हापुड़ पुलिस की तरह अपने जिले में फर्जी तरीके से अपने वाहनों पर प्रेस लिखकर सड़कों पर दौड़ रहे फर्जी पत्रकारो पर नकेल कसने के लिए जनपद में अभियान चलाते है तो शायद ही जिले में वाहनों पर फर्जी प्रेस लिखकर चलने पत्रकारो व कुछ व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर और अपने व्हाट्सएप ग्रुप में अधिकारियों एवं स्थापित पत्रकारों को जोड़कर पत्रकार बने है।

जिन्हें वास्तविक पत्रकारिता से कोई मतलब नहीं है। जिला प्रशासन अगर ऐसे लोगों की जांच करें तो जिले में से बड़ी तादाद में ऐसे फर्जी तरीके से अपने वाहनों पर प्रेस लिखकर चलने वाले और फर्जी तरीके से पत्रकार बने घूम रहे है शायद गायब हो जाए। आपको बता दे कि पहले भी जनपद में ऐसे पत्रकारो के खिलाफ अभियान चल चुके है।

जैसे ही जिले भर में फर्जी तरीके से अपने वाहनों पर प्रेस लिखकर चलने वालों के खिलाफ अभियान चलता है तो जनपद भर से ऐसे कई पत्रकार गायब हो जाते हैं। जांच समाप्त होने के बाद फिर से फर्जी तरीके से अपने वाहनों पर प्रेस लिखकर घूमते हुए दिखाई देते हैं। इसलिए जिला प्रशासन से अनुरोध है कि जनपद में सड़कों पर प्रेस लिखे वाहनों एवं खुद को पत्रकार को कहने वाले लोगों के खिलाफ जांच कर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button