Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

घर मे घुसकर बुजुर्ग को बंधक बनाकर बदमाशों ने की लाखों की लूट

समीर मलिक

गाज़ियाबाद। जिले में अपराध पर लगाम लगाने के लिए एसएसपी मुनिराज जी कोई कोर कसर नही छोड़ रहे है, लेकिन स्थानीय पुलिस की लापरवाही के चलते जनपद में आपराधिक वारदात थमे का नाम नही ले रही है। आये दिन पुलिस को बदमाश चुनौती देकर बेखोफ आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे है।

ऐसा ही एक ताजा मामला थाना इंदिरापुरम के वसुंधरा सेक्टर 15 में देखने को मिला है। जहाँ बदमाशों ने घर मे मौजूद बुजुर्ग को बंधक बनाकर चाकू की नोक पर लेकर लाखों की लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

बदमशों के जाने के बाद पीड़ित बुजुर्ग ने अपने आप को बंधन से खोल कर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दे कि एलआईसी से रिटायर ललित कुमार जोशी अपनी पत्नी शशि जोशी के साथ वसुंधरा सेक्टर 15 में रहते है। दोनों पति पत्नी घर पर अकेले ही रहते है। पीड़ित ललित जोशी ने बताया कि उनकी पत्नी शशि जोशी दिल्ली में विधुत विभाग में एएफओ के पद से पर कार्यरत है। सोमवार की सुबह उनकी पत्नी अपने काम पर चली गई थी।

इस दौरान ललित जोशी अपने घर पर अकेले ही थे। उन्होंने बताया कि दोपहर में लगभग 2:15 पर दो युवक किराए पर मकान लेने के लिए आये थे। इस दौरान युवकों ने कुछ देर तक बातचीत के
उन्होंने पानी मांगा जैसे ही उनके लिए पानी लेकर आया बदमाशो ने उन्हें चाकू की नोक पर लेते हुए हाथ और मुंह को टेप से बांध दिया।

उसके बाद अलमारी में रखे लगभग 70 हजार रुपए नकद के साथ साथ लाखों की कीमत के सोने और चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए। ललित जोशी ने बातया कि घर आये दोनों बदमाशों में से के आरोपी पहले भी उनके घर किराए के लिए मकान देखने आए था।

इंदिरापुरम थानाध्यक्ष देवेंद्र पाल पुंडीर ने बातया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है…”

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button