Breaking Newsउत्तरप्रदेश

धारदार हथियारो से बुजुर्ग महिला की काटकर निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी

सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और आलाधिकारी जाँच पड़ताल में जुटे

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना रतनपुरी इलाके के गांव घनश्यामपुरा के मजरा कैलाशनगर में रसोई में खाना बना रही उर्मिला (65) की पीछे से धारदार हथियार से वार कर अज्ञात बदमाशों द्वारा हत्या कर दी गई बुजुर्ग महिला की हत्या से जहां एक तरफ ग्रामीण इलाके में सनसनी फैल गई तो वहीं पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया आनन फानन में ही स्थानीय पुलिस के साथ ही सीओ बुढ़ाना सहित आलाधिकारियों को भी दौड़ लगानी पड़ गई।

जहां काफी हंगामे के बाद पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों ने मुआवजे की घोषणा सहित जल्द हत्या के खुलासे का आश्वाशन दिए जाने के बाद ग्रामीणों ने शव उठने दिया। बताया जा रहा है कि वारदात के वक्त मृतक महिला घर में अकेली थी मृतक महिला उर्मिला का बड़ा बेटा राजू गांव में दूध की डेयरी पर गया हुआ था, जबकि छोटा बेटा संदीप उर्फ छोटू किसी काम से सिकंदरपुर गांव गया हुआ था।

बताया जा रहा है कि वृद्ध महिला रसोई में खाना बना रही थी इसी दौरान किसी ने धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी छोटा बेटा घर लौटा तो रसोई और आंगन में खून बहता देख उसकी चीख निकल गई।

इसके बाद उसने शोर मचा दिया इस दौरान चीख-पुकार सुन आसपास के लोग मोके पर जमा हो गए रसोई में उर्मिला का शव पड़ा हुआ था महिला के हाथों पर भी चोट के निशान मिले हैं। रतनपुरी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है घटना के बाद मृतक के छोटे बेटे संदीप ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या की तहरीर दी है।

उधर सीओ बुढ़ाना विनय गौतम आसपास के थानों की पुलिस के मोके पर पहुंचे पुलिस ने शव उठाने का प्रयास किया तो परिजनों ने विरोध करते हुए पहले वारदात के खुलासे की मांग की। वहीं घटना की जानकारी लगने पर तहसीलदार खतौली आरती यादव भी मौके पर पहुंचीं फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

फील्ड यूनिट की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए है मोके पर जुटे ग्रामीण 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता और हत्याकांड का जल्द खुलासा करने की मांग पर अड़े रहे तहसीलदार आरती यादव ने हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया है। उधर पुलिस की तरफ से सीओ बुढ़ाना विनय गौतम ने भी जल्द घटना के खुलासे का आश्वासन दिया है पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button