Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भाजपा विधायक विक्रम सैनी के फिर बिगड़े बोल, दुकानदारो से कहा दुकानों में रखे पत्थर-पिस्टल, किस-किस के पास आएगी पुलिस

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर/खतौली। भाजपा विधायक विक्रम सैनी के फिर एक बार बिगड़े बोल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे विधायक विक्रम सैनी  दुकानदारों को कह रहे है कि अपनी – अपनी दुकानों में पत्थरों सहित दो-दो पिस्टलें रखे। क्योकि पुलिस कम है। किस किस के पास पुलिस आएगी।

जी हाँ उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के भाजपा से विधायक विक्रम सैनी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। यह शनिवार को खतौली में हुए एक सम्मान समारोह के दौरान विधायक विक्रम सैनी ने मंच से खुला बयान कर दिया है जिसमे वे व्यापारियों को सम्बोधित करते हुए बोल रहे है, कि  में तो दुकानदारों को यह कह रहा हूँ की अपनी दुकानों में लाठी हो लाठी, नही तो पत्थर और पिस्टलें रखें और अपनी जान मॉल की सुरक्षा करें।

◆देखे वीडियो जो भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने दिया है विवादित बयान, जो आजकल शोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पुलिस की उप्लभदता कम है पुलिस कहाँ कहाँ और किस किस के पास आएगी यहां उन्होने मंचासीन लोगों से कहा की आज मुझे कह लेने दो आज काफी दिनों में मेरा बोलने का नम्बर आया है।

विधायक विक्रम सैनी का यह बयान सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हो रहा है जिसमे विधायक ने कार्यक्रम में मंच से लोगों को अपनी दुकानों में पत्थरों सहित हथियार रखने तक की सलाह दे डाली। बात दें कि विक्रम सैनी खतौली विधानसभा के वर्तमान भाजपा विधायक हैं। विधायक विक्रम सैनी अपने विवादित बयानों को लेकर कई बार चर्चाओं में रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button