Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

शालीमार गार्डन में चोरों का आंतक, देर रात चोरों ने फ्लैट की ग्रिल काटकर उड़ा ले गए नगदी, सोने की चेन, लेपटॉप, और एप्पल का आईपैड

जिले में चोर मस्त, स्थानीय पुलिस पस्त, लगातार जिले में बढ़ रही चोरी की वारदात

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। जिले में चोरी की घटनाएं कम होने का नाम नही ले रही है। पुलिस के ख़ौफ़ से बेख़ौफ़ होकर चोर आए दिन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा है, ऐसा ही चोरी का एक मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन से सामने आया है। जहाँ चोरों ने बीती रात एक बिल्डिंग में घुसकर फ्लैट के पिछले हिस्से से फ्लैट की ग्रिल काटकर अंदर घुसकर लाखो रुपये की चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

पिछले कुछ दिनों से जिले में बढ़ती चोरी की घटनाओं से आमजन बहुत परेशान और हताश नजर आ रहा है। बता दे कि शालीमार गार्डन इलाके के राधा कृष्ण मार्ग पर स्थित प्लाट सख्या 720 में पीछे की तरफ बनी बिल्डिंग में देर रात अंदर घुसकर चोरों ने लाखों रुपये के समान पर हाथ साफ कर दिया है।

चोर फ्लैट के अंदर से 50 से 60 हजार की नगदी, करीब 10 ग्राम की सोने की चेन, एक लेपटॉप, एक आईपैड, एप्पल, दो एप्पल के मोबाइल फोन, व अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गया। आपको बता दे कि पीड़ित समस्त नोएडा के सेक्टर 16 में स्थित आईटी कंपनी में नाइट शिफ्ट में कार्य करते है।

पीड़ित बिल्डिंग के प्रथम फ्लोर पर अकेले रहते है जबकि दूसरे फ्लोर पर पीड़ित के माता-पिता रहते है। पीड़ित समस्त ने बताया कि वो रोजाना की तरह अपनी कम्पनी गए थे। सुबह जब अपनी कंपनी से लौट कर आए तो देखा पिछले वाले कमरे का सामान बिखरा पड़ा है। और चोरी करने आए चोर की चप्पल रह गयी है, फिलहाल पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दर्ज करा दी है।

थानााध्यक्ष साहिबाबाद प्रदीप त्रिपाठी का कहना है कि पीड़ित की तरफ से शिकायत ले ली गई है शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button