Breaking Newsउत्तरप्रदेशमेरठ

सिवाया टोल प्रबंधन ने छात्रों छात्राओं को बांटे तिरंगे, आजादी के अमृत महोत्सव में सिवाया टोल का भी अहम योगदान

खबर वाणी संवाददाता

मेरठ/दौराला। उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ में स्थित नेशनल हाईवे 58 पर सिवाया टोल प्रबन्धन का भी आजादी के 75 वें वर्षगांठ पर अहम योगदान देखा जा रहा है। जहाँ टोल प्रबन्धन से जुड़े अधिकारीयों/कर्मचारियों ने आजादी के 75 वे अमृत महोत्सव के अवसर पर दौराला क्षेत्र के प्राइमरी स्कूलों में छात्रों छात्राओं को घर-घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत क्यूब हाईवेज ग्रुप के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट शिवाशीष साहू के मार्गदर्शन में क्यूब रूट्स फाउंडेशन और वेस्टर्न यू पी टोलवे लिमिटेड द्वारा तिरंगे वितरित किए गए।

तिरंगा वितरण के दौरान छात्र छात्राओं ने देशभक्ति के नारे भी लगाए टोल प्लाजा के उप महाप्रबंधक प्रदीप चौधरी ने देश की आजादी में शहीदों के जीवन पर प्रकाश डालते हुए छात्र छात्राओं को आजादी के महत्व को भी बताया। उन्होंने कहा कि आजादी की लड़ाई में बच्चे-बूढ़े, जवान और महिलाओं ने भी एक दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर अपना योगदान दिया है।

उन महान क्रांतिकारी शहीदों के कारण ही आज हम आजादी की हवा में खुली सांस ले रहे हैं, उन्होंने सभी छात्र छात्राओं से आह्वाहन किया कि सभी अपने अपने – अपने घरों पर तिरंगा अवश्य फहरायें।इस दौरान शिक्षक रूचि, ज्योति वर्मा, मनोरमा त्रिपाठी, फरहाना, सरिता नमिता, मोनिका, शशि, रश्मि, के अलावा अश्वनी चौहान, जोगिंदर सिंह और अश्वनी चौधरी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button