Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सहारनपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,  मंत्रियों/अधिकारीयों सहित महिला पदाधिकारियों ने किया स्वागत

स्वागत उपरांत मीटिंग में पहुंचे सीएम

खबर वाणी संवाददाता

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर में आज यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का दौरा है जहां में मण्डल स्तरीय बैठक करेंगे जिसमे स्थानीय सहित मंडल स्तर के नेताओं पार्टी पदाधिकारियों सहित अधिकारीयों से विकास कार्यो सम्बंधित आवश्यक मीटिंग कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फीड बैक लेंगे।

सहारनपुर पहुंचने पर मुख्यमंत्री ने स्वागत उपरांत सबसे पहले भाजपा के पदाधिकारियों के साथ की मीटिंग यहां कोर कमेटी की मीटिंग में मुख्यमंत्री ने भाजपाइयों से स्थानीय फीडबैक भी लिया। इस दौरान भाजपाइयों ने विकास कार्यों की रफ्तार धीमी होने की बात कही स्थानीय समस्याओं को उठाते हुए भाजपाइयों ने जनहित वाले मामलों में तेजी लाने और उन्हें समय पर पूरा कराने की बात कही।

पार्टी नेताओ के साथ बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोई भी कार्यकर्ता अपने आपको ये ना समझे कि उन्हें किसी सीढ़ी की आवश्यकता है। कार्यकर्ता भी हेल्पलाइन नंबर पर बात कर लिख सकते है सभी समस्याएं, मुख्यमंत्री पोर्टल पर लिखी सभी समस्याओं का जल्द निस्तारण होगा।

अगर तब भी निस्तारण ठीक से नहीं होता है तो सीधे मुख्यमंत्री को लिख सकते हैं इससे साफ है कि, लोकसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ने संगठन की अंतिम सीढ़ी कार्यकर्ता को हिम्मत दी है। सीएम योगी ने निर्माणाधीन मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय का भी किया निरीक्षण विश्विद्यालय निरीक्षण के बाद सीएम योगी सर्किट हाउस के लिए रवाना हुए है। सर्किट हाउस में मंडल के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। सर्किट हाउस में अधिकारीयों से मंडल के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे और फिर मुजफ्फरनगर और शामली की मीटिंग करेंगे।

सीएम से बैठक करने के बाद पूर्व बीजेपी सांसद राघव लखनपाल शर्मा ने सीएम का धन्यवाद देते हुए कहा कि सीएम योगी ने सभी की बातों को ध्यान से सुना है। सीएम के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा कड़ी चौकसी के भी इंतजामात किये हुए है चप्पे चप्पे पर भारी फ़ोर्स मौजूद है तो वहीं एडीजी मेरठ जॉन राजीव सब्बरवाल भी सहारनपुर में मौजूद रहे है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button