Breaking Newsउत्तरप्रदेश

देवबंद -सहारनपुर स्टेट हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, महिला सहित तीन की मौत, दर्जन भर गंभीर रूप से घायल

खबर वाणी संवाददाता

सहारनपुर। देवबंद। उत्तर प्रदेश के देवबन्द -सहारनपुर स्टेट हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है जिसमें महिला सहित तीन की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं बच्चों सहित दर्जनों लोग घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम मुजफ्फरनगर के खेड़ा गांव से तेहरवीं के कार्यक्रम से ट्रैक्टर ट्राली द्वारा ग्रामीण देवबंद के चंद्रपुर गांव लौट रहे थे जिसमे महिलाओं सहित काफी लोग ट्रैक्टर ट्राली में सवार थे। इस दौरान ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर ट्राली में तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे ट्रैक्टर ट्राली में सवार लोगों में खलबली मच गई और कई लोग सड़क पर इधर-उधर जा गिरे टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रैक्टर- ट्राली और कार दूर तक खींचे चले गए।

हादसे में महिला सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दर्जन भर लोग गम्भीर रूप से घायल बताये जा रहे है पुलिस सूत्रों की माने तो घटना हाईवे पर स्थित घलौली चेक पोस्ट के निकट की बताई जा रही है।

इस दर्दनाक हादसे के बाद से सड़क पर अफरा-तफरी मच गई और राहगीरों व पुलिस की मदद से स्थानीय ग्रामीणों ने सभी घायलों को देवबंद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि गम्भीर रूप से घायल लोगों को हायर सेंटर के लिए भी रेफर कर दिया गया। घटना के बाद मौके पर सीओ और कोतवाली प्रभारी सहित भारी पुलिस बल पहुंच गया था जहां पुलिस ने जेसीबी की मदद से क्षतिग्रस्त हुए दोनों वाहनों को हाईवे से अलग करा जाम खुलवाया पुलिस सूत्रों की माने तो घायलों की संख्या और भी बढ़ सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button