Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

मोहन नगर चौराहे पर एक मिनट में बाइक सवार बदमाश ने दो लूट को दिया अंजाम, रोती बिलखती स्थानीय पुलिस चौकी पहुचीं दोनो पीड़िता

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। जिले में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए जहाँ एक तरफ एसएसपी मुनिराज जी. खुद सड़कों पर उतर कर घंटो पैदल गस्त कर गाजियाबाद पुलिस को जिले में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए निर्देशित कर रहे हैं। और वही लापरवाह पुलिसकर्मियों पर एसएसपी द्वारा बड़ी कार्रवाई की जा रही है, लेकिन स्थानीय पुलिस की जमीनी हकीकत कुछ और ही बयान कर रही है। ताजा मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र के मोहन नगर चौराहे का है। जहां एक बाइक सवार बदमाश ने एक मिनट के अंदर दो युवतियों से लूट की घटना को अंजाम देकर स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।

बता दें कि दोनों युवतियां नोएडा से नौकरी कर अपने घर के लिए आ रही थी। जैसे ही मोहन नगर चौराहा से ऑटो में बैठ कर अपने घर के लिए जा रही थी तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाश ने 1 मिनट में दोनों युवतियों से मोबाइल लूटकर फरार हो गया। दोनों युवतियां रोती बिलखती हुई स्थानीय पुलिस चौकी मोहन नगर पहुंची, दोनों युवतियों ने पुलिस को लिखित में शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार बाइक सवार बदमाश ने पहली घटना को 8:15 पर अंजाम दिया है। और दूसरी घटना को 8:16 पर अंजाम दिया है। दोनों पीड़ितों ने बताया कि युवक ने नीले कलर की चेक की कमीज पहनी हुई थी, और बाइक सवार बदमाश थोड़ा हैल्थी था। दोनों पीड़िता का कहना है कि लूटे गए मोबाइल में उनके काफी डिटेल्स थी। एक पीड़िता नोएडा के सेक्टर 62 से नौकरी कर अपने घर राधेश्याम पार्क जा रही थी। दूसरी पीड़िता नोएडा के सेक्टर 126 से नौकरी कर अपने घर हिंडन एयर फोर्स करहेड़ा जा रही थी फिलहाल दोनों पीड़ितों ने पुलिस को लिखित शिकायत दे दी है।

एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि अभी मामला संज्ञान में नहीं आया है, संज्ञान में आने के बाद पीड़ित पक्ष की तरफ से दी गई शिकायत के अनुसार मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button