Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिन निकलते ही सड़क पर बेखोफ होकर दौड़ाते है भैंसा बुग्गी, दौड़ाने वाले युवको के कारण राहगीरों में ख़ौफ़, वीडियो वायरल

आखिर कब होगी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही, किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल ,आसपास के ग्रामीणों सहित राहगीरों की माने तो ऐसे युवकों पर होनी चाहिए पुलिसिया कार्रवाई

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में एक तरफ जहां योगी सरकार सड़क दुर्घटनाएं रोकने के विभिन्न प्रयास और नियम बनाकर सड़क हादसों में कमी लाने के लिए तमाम प्रयास करा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ मुजफ्फरनगर जनपद में दिन निकलते ही खुलेआम क्षेत्र के कई युवक भैंसा बुग्गी को मुख्य सड़क पर दौड़ाते नजर आ रहे है और दे रहे है हादसों को न्योता।

जिस वक्त यह युवक बेजुबान भैंसे को मुख्य सड़क पर दौड़ा रहे थे तभी किसी कार सवार ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसे देखकर स्थानीय राहगीरों सहित अन्य ग्रामीण इलाकों के लोगों ने जिला पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों से ऐसे युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई है।

यहां स्थानीय निवासियों सहित राहगीरों ने दबी जुबान से जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारियों से कार्यवाही की गुहार लगाते हुए मांग की है कि वीडियो में दिखने वाले युवक राहगीरों की जान के साथ साथ बेजुबान भैंसे की जिंदगी से भी खिलवाड़ कर रहे है जिन्हें एक तरफ राहगीरों की जान की परवाह भी नही है और ना ही पुलिस प्रशासन का खौफ ही।

यहीँ नही बराबर में चल रहे कई बाइक सवार भैंसा को मार रहे हैं नुकीला भाला भी जिससे भैंसा तेज दौड़ रहा है जोकि अनियंत्रित होकर किसी को भी अपना शिकार बना सकता है। वायरल विडियों भोपा थाना क्षेत्र के अंतर्गत कासमपुर – जट मुझेडा के आसपास का बताया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button