Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने हताश होकर पद छोड़ने का किया ऐलान, स्थानीय नेताओं व शासन की और से नही मिला कोई सहयोग : अंजू अग्रवाल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है, वर्तमान की नगर पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने आज हताश होकर अपना पद छोड़ने का ऐलान किया है। बता दे कि नगर पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल का आरोप है कि महिला होने पर भी महिला सशक्तिकरण की बात करने वाले नेता लोग उनका साथ नहीं दे रहे हैं, और न ही उनको शासन की और से कोई सहयोग मिल रहा है। जिसके चलते पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने नगर पालिका में सभासदों की आकर पद को छोड़ने का ऐलान किया है।

नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर की चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने आज नगर पालिका कार्यालय पहुंचकर सभासदों के बीच शासन की कार्रवाई से व्यथित और हताश होकर चेयर पर्सन का पद छोड़ने का ऐलान किया है।

उन्होंने कहा कि मैंने अपने कार्यकाल में ₹160000000 की कर्जदार नगरपालिका को यूपी की सबसे मालदार नगर पालिका बनाने का काम किया है इसमें सभी सभासदों, नगरपालिका के अधिकारियों और कर्मचारियों के सहयोग की उन्होंने सराहना भी की।

यहां उन्होंने कहा कि मैं भाजपा की पदाधिकारी हूं लेकिन स्थानीय नेताओं और शासन स्तर से मुझे कोई भी सहयोग नहीं मिल रहा, मैं खुद महिला होकर जिले में अनेकों विकास कार्यों में सदैव तत्पर रही हूं यहां के नेता गण महिला सशक्तिकरण की बात तो कहते हैं लेकिन मेरे साथ यह सौतेला व्यवहार क्यों??

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button