Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला से मोबाइल लूटा, महिला ने पुलिस को दी शिकायत

बाइक सवार बदमाशों को महिला ने पकड़ने प्रयास किया तो बदमाशों ने महिला को धक्का देकर सड़क पर गिराया, महिला हुई बुरी तरह जख्मी, महिला का दाँत भी टूटा

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी मेन रोड पर एक महिला से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल फोन लूट कर महिला को बुरी तरह जख्मी कर देने का मामला सामने आया है। बता दें कि इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों का कदर आतंक है कि दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाश लूट, स्नैचिंग जैसी घटनाओं को अंजाम देकर बड़े ही आसानी से फरार हो जाते है।

यह कोई पहली घटना नहीं है, जिसमें बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला को अपना निशाना बनाया है। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की बात करें तो वसुंधरा इलाके में आए दिन यहा कहीं ना कहीं स्नैचिंग व लूट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाएं होती रहती हैं। आपको बता दें कि महिला वसुंधरा सेक्टर 11 अपने घर से वैशाली सेक्टर 1 स्थित मैक्स हॉस्पिटल में अपने ड्यूटी करने के लिए जा रही थी।

वसुंधरा सेक्टर 11 के परशुराम चौक से जयपुरिया स्कूल वाले रोड से होती हुई सब्जी मंडी वाले रोड पर ऑटो का इंतजार कर रही थी। तभी पीछे से आए दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला के हाथ से मोबाइल फोन छीन कर भागने लगे, महिला ने साहस दिखाते हुए बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो बाइक सवार बदमाशों ने महिला को धक्का देकर रोड पर गिरा दिया।

जिसके चलते महिला बुरी तरह जख्मी हो गई, महिला ने नजदीकी हॉस्पिटल में अपना इलाज कराया, जहाँ महिला के चेहरे, मुह और हाथ मे गंभीर चोटें आईं हैं। महिला ने इलाज के बाद थाना इंदिरापुरम में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार वसुंधरा सेक्टर 11 की रहने वाली महिला वैशाली सेक्टर 1 में स्थित मैक्स हॉस्पिटल में कार्यरत है। महिला मैक्स हॉस्पिटल में 2:00 बजे की शिफ्ट में नर्स का कार्य करती है। पीड़ित महिला अपने घर से करीब 1:00 हॉस्पिटल के लिए निकली थी। जहाँ महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि करीब 1:20 बजे पर परशुराम चौक से होते हुए जयपुरिया स्कूल वाले रास्ते से होते हुए मैक्स हॉस्पिटल जाते समय उसके साथ यह घटना हुई है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button