Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

संदिग्ध परिस्थितियों में 12वी मंजिल से गिरी बीटेक की छात्रा, हत्या-आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद। विजय नगर थाना क्षेत्र के क्रासिंग रिपब्लिक इलाके में एक गौर ग्लोबल सोसायटी में संदिग्ध परिस्थितियों में 12वीं मंजिल से गिरकर बीटेक की छात्रा की मौत का मामला सामने आया है। 12वी मंजिल से बीटेक की छात्रा के गिरने से पूरी सोसायटी में हड़कंप मच गया। जैसे इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुचीं और जांच शुरू कर दी है। अब पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि बीटेक की छात्रा ने खुदकुशी की है या उसकी गिरकर हत्या की गई है। बता दे कि क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में स्थित गौर ग्लोबल सोसायटी में 12वी मंज़िल से संदिग्ध परिस्थितियों में एक बीटेक की छात्रा की मौत हो गयी है। बता दे कि छात्रा ने किसी चीज का एग्जाम दिया था, जिसका आज रिजल्ट आना था। रिजल्ट आने से पहले ही छात्रा ने 12वी गिरकर जान दे दी। यह एक जांच का विषय है।

छात्रा के परिजन आनन फानन में लड़की को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहाँ डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार क्रॉसिंग रिपब्लिक चौकी इंचार्ज जांच में जुटे है, उनका कहना है कि जांच चल रही है। पोस्टमार्टम होने के बाद सारी चीजें क्लियर हो जाएगी। और कई बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही हैं, बता दे कि मृतक लड़की की उम्र करीब 17 से 18 साल बताई जा रही है

मृतक छात्रा गौर ग्लोबल सोसायटी के फ्लैट नंबर 1220 टावर C में में रहती थी, छात्रा ने किस कारण कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त की है, पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

क्षेत्राधिकारी नगर अंशु जैन ने बताया कि हमे अस्पताल से जानकारियां मिली थी, कि क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में एक 12वी मंजिल से कूदकर गंभीर रूप से घायल एक युवती भर्ती हुई है। जिसकी जानकारियां हासिल की गई तो पता चला कि क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके की गौर ग्लोबल सोसायटी की 12वी मंजिल से कूदकर एक करीब 18 वर्षिय युवती ने आत्महत्या कर ली, आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। वैसे जानकारी मिली थी कि मृतक युवती ने किसी चीज का एग्जाम दिया था जिसका आज रिजल्ट आना था। वैसे इस मामले में पुलिस टीम जांच के लिए लगा दी गयी है, हर एक पहलू से जांच की जा रही है। आत्महत्या के मुख्य कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button