Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गन्ने के शीरे से भरा टैंकर पलट जाने से नेशनल हाईवे पर लगा भीषण जाम, कई वाहन आपस में टकराए एक युवक हुआ घायल

सूचना मिलते ही 2 थानों की पुलिस फोर्स के साथ की दमकल विभाग व नेशनल हाईवे अथॉरिटी की टीम ने कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद हाईवे को साफ करा जाम खुलवा कर हाईवे को कराया चालू

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले पा रहे हैं, फिर भले ही चाहे जिले के आला अधिकारी सड़क जागरूकता माह या अन्य जागरूकता के तमाम आयोजन कर रहे हो ? ऐसा ही एक मामला जनपद के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित संधावली चौक से सामने आया है। जहाँ गन्ने के शीरे से भरा टैंकर पलट गया है। जैसे ही शीरे के टैंकर पलटने के जानकारी स्थानीय लोगों को लगी तो शीरे लूटने के लिए भरना शुरू कर दिया है।

आपको बता दे कि यहां आलम यह है कि यहां आए दिन नेशनल हाईवे सहित संपर्क मार्गों पर सड़क हादसों में इजाफा हो रहा है, आज फिर देर शाम नेशनल हाईवे 58 पर एक शीरे से भरे टैंकर के पलट जाने से हाईवे पर अफरातफरी का माहौल बन गया तो वही भीषण जाम भी लग गया।

इस घटना में जहां एक युवक घायल हो गया तो वही दमकल विभाग सहित स्थानीय पुलिस और हाईवे अथॉरिटी की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद हाईवे को साफ सुथरा कराकर किसी तरह जाम खुलवाया गया है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर नेशनल हाईवे 58 स्थित सन्धावली चोक के पास का है जहां देर शाम शीरे से भरा एक बड़ा ट्रक (टैंकर) मेरठ की तरफ से रुड़की की तरफ जा रहा था अचानक चौराहे से कोई वाहन निकल गया जिसे बचाने के चक्कर में शीरे से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर मुख्य राजमार्ग पर पलट गया।

टैंकर के पलट जाने से हाईवे पर अफरातफरी के साथ ही भीषण जाम लग गया जबकि चालक ने किसी तरह कूद कर अपनी जान बचाई तो वही टैंकर की चपेट में आने से एक युवक भी घायल हो गया है।
उधर नेशनल हाईवे 58 पर शीरे के टैंकर पलटने की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में ही 2 थानों की पुलिस फोर्स के साथ ही दमकल विभाग व हाईवे अथॉरिटी की टीम भी मौके पर दौड़ पड़ी जहां कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद हाईवे पर बिखरा पड़ा शीरा हटवा कर जाम खुलवा वाहनों को आगे की ओर रवाना किया गया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button