Breaking Newsउत्तरप्रदेश

खतौली विधानसभा में जयंत चौधरी का तूफानी दौरा, RLD प्रत्याशी मदन भैया के लिए ताबातोड़ 11 गांवों में की नुक्कड़ सभाएं

मुजफरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट पर होने जा रहे हो चुनाव को लेकर सभी पार्टियां प्रचार के लिए मैदान में उतर चुकी हैं। जिसको लेकर रविवार को राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी भी अपने प्रत्याशी मदन भैया के प्रचार के लिए खतौली विधान सभा सीट पर पहुंचे जहां उन्होंने ताबतोड़ 11 गांव में नुक्कड़ सभाएं करी।

इन नुक्कड़ सभाओं के दौरान जयंत चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज गन्ने का भाव घोषित क्यों नहीं हुआ है सबसे बड़ा सवाल आज लोगों की जुबान पर यही है हम चाहते हैं कि 5 तारीख में ऐसा रिजल्ट आ जाए कि गन्ने का भाव अपने आप ही घोषित हो जाए।

अभिषेक चौधरी द्वारा टिकट ना मिलने पर राष्ट्रीय लोक दल को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन करने के सवाल पर जयंत चौधरी ने कहा कि जो आदमी विचारधारा से जुड़ा हुआ हो धैर्य का परिचय दें यह न सोचे कि मुझे क्या मिल रहा है कभी-कभी कुर्बानी भी देनी पड़ती है लंबी सोच रखें वह आदमी तो टिक पाता है यही सिद्धांत सभी पार्टी पार्टियों पर लागू होता है पार्टियां उसे आगे बढ़ाती है जो लंबे समय तक टीका रहे उस पर पार्टी भी विश्वास कर पाए मदन जी का अपना परिचय है।

अपना अनुभव है ये चार बार विधायक बन चुके हैं जनता ने जो फीडबैक हमें दिया उस फीडबैक के आधार पर हमने निर्णय लिया है वो ही फैसला हमने खतौली की जनता के हित के लिए लिया है साथ ही लोकदल प्रत्याशी मदन भैया पर महिला से पीटकर जाएंगे वाले विक्रम सैनी के बयान पर जयंत चौधरी ने कहा अब किसी की पिटाई नहीं होती है।

लोकतंत्र में जनता के हाथ में ताकत है वह वोट करेगी अब आप किसी को पीटने की बात क्यों सोच रहे हैं हम तो सोच नहीं रहे हैं और ना हम कह रहे हैं महिलाओं की 50% वोटर हैं हमारी माताएं हैं बहने हैं हमारी मतदाता हैं हम उसी तरीके से उनका आदर करते हैं सम्मान करते हैं।

हम चाहते हैं कि वह घर से निकले और मतदान करें गन्ने का रेट अभी घोषित नहीं हुआ है पिछले साल तो इस समय में डेढ़ महीना पहले ही घोषित हो चुका था जब सरकार को चुनाव का डर लग रहा था जब चुनाव नजदीक आ रहे थे विधानसभा के तब तो गन्ने का दाम उन्होंने घोषित कर दिया था अब वह करना नहीं चाह रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button