Breaking Newsउत्तरप्रदेश

खतौली उपचुनाव में BJP प्रत्याशी का ग्रामीणों ने किया विरोध, सोशल मीडिया पर Video Viral

आधा दर्जन गाड़ियों के काफिले के साथ गांव में पहुंचे थे भाजपा प्रत्याशी, विरोध के चलते गाड़ी से भाजपाई उतर नहीं पाए, पुलिस ने किसी तरह गांव से सुरक्षित बाहर निकाला

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर / खतौली। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की खतौली विधान सभा उपचुनाव का प्रचार प्रसार अब अपने चरम पर पहुंच गया है ,यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सहित रालोद सपा गठबंधन प्रत्याशी एवं दर्जनभर निर्दलीय प्रत्याशियों ने डोर टू डोर अपना प्रचार प्रसार शुरू कर दिया है। प्रचार प्रसार के दौरान अब प्रतियाशियो का पक्ष और विरोध भी खुलकर ग्रामीणों द्वारा किया जा रहा है।

जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक विक्रम सैनी की पत्नी का गांव गंगधारी में चुनावी प्रचार प्रसार के दौरान ग्रामीणों ने जबर्दस्त विरोध करते हुए जमकर नारेबाजी की है जिसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो भी दो से तीन दिन पुराना उस वक्त का बताया जा रहा है जब भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के प्रचार प्रसार के दौरान भाजपा के पूर्व विधायक विक्रम सैनी कई अन्य भाजपा नेताओं के साथ आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों के काफिले को लेकर गांव गंगधारी में प्रचार-प्रसार को जा रहे थे।

जहां पहले से ही 2 दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने भाजपा नेताओं का काफिला देखकर जमकर नारेबाजी करते हुए उन का कड़ा विरोध कर दिया विरोध के चलते कुछ भाजपा नेता उन्हें समझाने बुझाने भी आए मगर युवाओं के आक्रोश को देखते हुए सभी अपनी अपनी गाड़ियों में बैठकर वहां से निकल लिए।

गनीमत रही मामला ज्यादा तूल नहीं पकड़ पाया उधर सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स भी मौके पर जा पहुंचा और किसी तरह ग्रामीणों के हंगामे के बीच भाजपा प्रत्याशी के काफिले को गांव से बाहर निकलवाया उक्त मामला किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो अब जमकर शोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां कुछ ग्रामीणों ने दबी जुबान से आरोप लगाते हुए बताया कि भाजपा नेताओं का काफिला हूटर बजाती हुई कई गाड़ियां और झंडे बैनर लगाकर चलना कहीं ना कहीं चुनाव आचार संहिता का खुला उल्लंघन है जिसे स्थानीय पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी आंखें मूंद कर देख रहे हैं।

ग्रामीणों की माने तो आधा दर्जन के करीब निर्दलीय प्रत्याशी भी खतौली विधानसभा के उपचुनाव मैदान में जोर आजमाइश कर रहे हैं उसी के चलते यह सब मामला हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button