Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया की सभा के दौरान आपस में भिड़े सपा कार्यकर्ता-पदाधिकारी, वीडियो वायरल

विधायक सहित, जिलाध्यक्ष व पूर्व जिलाध्यक्ष सभा बीच में छोड़कर निकले बाहर लड़ते- झगड़ते नेताओं का वीडियो शोशल मिडिया पर हो रहा वायरल

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर / खतौली। उत्तर प्रदेश के जनपद मु०नगर के खतौली विधान सभा उपचुनाव में सपा- रालोद गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया की एक जनसभा के दौरान कार्यकर्ता व पदाधिकारी आपस में अपने अपने वर्चस्व को लेकर भिड़ते नजर आए, मामला इतना तूल पकड़ गया कि समाजवादी पार्टी के मौजूदा जिला अध्यक्ष एवं पूर्व जिला अध्यक्ष सहित एक विधायक को सभा बीच में छोड़कर ही बाहर निकलना पड़ गया।

इस पुरे मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि गत रात्रि खतौली थाना क्षेत्र में समाजवादी पार्टी एवं रालोद गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया की एक जनसभा हो रही थी जिसमें समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी अपने आप को पार्टी से समर्थित दर्शाने के लिए आपस में ही भीड़ गए।

मामला इतना तूल पकड़ गया की मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया इससे पहले की कार्यकर्ता पदाधिकारियों में आपस में लड़ाई झगड़ा बढ़ता इतने में सपा के वर्तमान जिला अध्यक्ष प्रमोद त्यागी व पूर्व जिला अध्यक्ष श्याम लाल बच्ची सैनी सहित विधायक चन्दन चौहान सभा को बीच में ही छोड़कर निकल गए।

सभा के दौरान सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता/पदाधिकारी मौजूद थे जहां गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया की मौजूदगी में कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हालांकि जिला अध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने किसी तरह कार्यकर्ताओं में बीच बचाव कराने का,भी प्रयास किया लेकिन वे सफल नही हो सके उक्त मामले आज शोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है तथा लोग कहते सुने गए की जब सपा रालोद गठबंधन के प्रत्याशी की सभा में अभी से ही जूतम पैजार हो रहा है तो आखिर किसके सहारे मदन भैया अपनी जीत की नैया पार लगाएंगे। खतौली थाना क्षेत्र के बुढ़ाना मोड़ स्थित एक स्थान पर हुई थी, देर रात्रि सभा जिसमे गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया व अन्य सपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button