Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

गाजियाबाद से अगवा हुई मासूम बच्ची का शव बुलंदशहर में मिला, किडनैपरों ने पिता से मांगी थी 30 लाख की फिरौती

गाज़ियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र से दो दिन पहले मासूम बच्ची को किया था अगवा, आरोपी की निशानदेही पर गाजियाबाद पुलिस व बुलंदशहर पुलिस ने जंगल से शव किया बरामद

खबर वाणी संवाददाता

बुलंदशहर। गाजियाबाद से रविवार को 30 लाख रूपए की फिरौती के लिए किडनैप की गई 11 वर्ष की मासूम बच्ची का शव उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में मिला है। गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र की नई बस्ती कॉलोनी में रहने वाली खुशी को 30 लाख की फिरौती के लिए रविवार को किडनैप कर लिया गया था। अब बताया जा रहा है कि उसी रात किडनैपर्स ने उसकी हत्या करके बुलंदशहर देहात कोतवाली के सराय छबीला के जंगलों में फेंक दिया था। खुशी को बोरे में बंद करके फेंका गया था। 3 दिन तक गाजियाबाद पुलिस इस मामले में हाथ पर हाथ धरे बैठी रही, जिसके कारण ना तो बच्ची की सही सलामत बरामद कर पाई और ना ही आरोपियों को पकड़ पाई।

मंगलवार को गाजियाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के चलते भी गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले को छुपाने का भरकर प्रयास किया, गाजियाबाद पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने के लिए तैयार नही है। गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र की नई बस्ती कॉलोनी में खुशी अपने परिवार के साथ रहती थी।

बताया जा रहा है कि उसके पड़ोसी बबलू ने 30 लाख की फिरौती के लिए प्लान बनाया था। रविवार को बबलू मेला दिखाने के नाम पर खुशी को अपने साथ ले गया था, और फिर हत्या करके शव को बुलंदशहर में फेंक दिया। बता दे परिजन लगातार पुलिस के चक्कर काटते रहे लेकिन पुलिस उनको टहलती रही। अब मासूम बच्ची का शव जनपद बुलंदशहर से बरामद हुआ है, जिससे साफ जाहिर होता है कि गाजियाबाद पुलिस की बच्ची हो या महिलाओं के प्रति कैसी संवेदनशीलता है।

मिली जानकारी के अनुसार, मासूम बच्ची अपने नाना नानी के साथ गाजियाबाद में रहती थी जबकि इसके माता-पिता हरियाणा में रहते है। पिता के मुताबिक रविवार के दिन से ही इनके पास फोन आना शुरू हुआ था। वही आपको बता दे कि मासूम बच्ची की बूढ़ी नानी खाट पर बैठकर आज भी अपनी मासूम नातिन का इंतजार कर रही है कि उसकी नातिन सही सलामत घर वापस आ जाएगी।

आपको बता दे दिनदहाड़े देहात कोतवाली क्षेत्र के सराय छबीला के जंगल मे एक मासूम बच्ची का शव मिलने से जनपद में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गाज़ियाबाद से अपहृत 11 वर्षीय किशोरी का शव पुलिस ने बुलन्दशहर से बरामद किया। बता दें कि कीडेनर्पर्स की निशानदेही पर गाज़ियाबाद पुलिस ने बुलन्दशहर पुलिस के साथ मिलकर यह शव बरामद किया है।

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले फिरौती के लिए नंदग्राम थाना क्षेत्र से 11 वर्षीय खुशी का अपरहण कर लिया गया था। मृतक बच्ची के पिता ने बताया कि अपरहण के बाद अज्ञात कॉलकर्ताओं द्वारा उसको कॉल करके 30 लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई थी।

वही आज गाज़ियाबाद पुलिस आरोपी को साथ लेकर बुलन्दशहर पहुंची और किडनैपर्स की निशानदेही पर बुलन्दशहर देहात कोतवाली क्षेत्र के सराय छबीला की मढ़ैया मैसौना में एक गन्ने के खेत से बच्ची का शव बरामद कर लिया। माना जा रहा है कि किडनैपर्स ने हत्याकर खुशी के शव को बुलन्दशहर में ठिकाने लगाने के लिए गन्ने के खेत में लाकर फेंक दिया था, फिलहाल पंचायतनामा की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button