Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जनपद में नहीं रुक रहा ओवर लोडिंग का खेल, नेशनल हाईवे पर भी खुलेआम दौड़ रहे हैं ओवर लोडिंग वाहन

स्थानीय पुलिस के साथ ही ट्रैफिक पुलिस कर्मी भी अपनी आंखें मूंदे रहते हैं, जिन सबकी आंखों के बीच से होकर नेशनल हाईवे 58 पर खुलेआम कुछ इस तरह का चल रहा है खेल

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में इन दिनों नेशनल हाईवे 58 पर आप जरा संभल कर चलें, कारण यहां कभी भी ओवरलोडिंग रूपी यमराज का पंजा राह चलते राहगीरों पर भारी पड़ सकता है। और किसी को भी किसी भी समय मौत के गाल में पहुंचा सकता है।

जी हां यह हम नहीं कह रहे हैं यह तो आप तस्वीरों के माध्यम से सीधे साक्षात ओवरलोड रूपी यमराज के पंजे का खुद-ब-खुद दर्शन कर सकते हैं आज दैनिक हाक समाचार ग्रुप जनहित में यह ओवर लोडिंग का मुद्दा उठा रहा है ताकि जनता, राहगीर, और जिम्मेदार अधिकारी यह सब अपनी आंखों से देख सकें।

मुजफ्फरनगर के नेशनल हाईवे 58 पर आए दिन थाना नई मंडी क्षेत्र से लेकर थाना मंसूरपुर क्षेत्र तक कोई दिन ऐसा नहीं जाता होगा जहां गन्नों से भरे ओवरलोडिंग ट्रैक्टरों ट्रालियों की वजह से कोई सड़क हादसा, या कोई व्यक्ति घायल आदि ना होता हो ?

यही नहीं इस हाईवे पर ओवरलोडिंग का खुला खेल इस कदर हावी है कि जिसमें ओवर लोडिंग करते हुए खोई,भूसा, पन्नी कचरें, आदि के बड़े बड़े वाहन खुलेआम संबंधित विभाग सहित जिले भर के आला अधिकारियों की नाक के नीचे निकल जाते हैं लेकिन कोई भी अधिकारी/ कर्मचारी इन पर कार्रवाई करने को तैयार नहीं?

कहने को जनपद मुजफ्फरनगर दिल्ली-एनसीआर जिला घोषित है लेकिन अगर व्यवस्थाओं, सुविधाओं की बात करें तो यहां दिल्ली एनसीआर जैसी कोई भी सुविधा आम जनमानस के लिए मुहैया नहीं है।

जहां एक तरफ भोपा थाना क्षेत्र अंतर्गत चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर खोई, भुस्से से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराने पर कार सवार कई लोग घायल हो गए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ आप दिन निकलते ही सुबह सवेरे की यह तस्वीर भी देख लें कि किस तरह नेशनल हाईवे 58 के मंडी क्षेत्र से लेकर थाना मनसुरपुर क्षेत्र में गन्नों से भरे ओवर लोड ट्रैक्टर ट्रॉली को कुछ इस तरह ले जाया जा रहा है की किसी भी समय सड़क हादसे से इंकार नही किया जा सकता।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button