Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शातिर बदमाश पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल, संत को धमकी देकर मांग रहा था रंगदारी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। भोपा थाना क्षेत्र में बुधवार देर शाम मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दूसरे जनपद के चर्चित बदमाश को मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार बदमाश पर आधा दर्जन मुकदमे बताए गए है। भोपा थाना क्षेत्र के शुकतीर्थ स्थित में दण्डी आश्रम के संचालक को धमकी देकर दस लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया था।

पुलिस में बीते सोमवार को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए बदमाश की तलाश शुरू कर दी थी, बुधवार देर शाम भोपा पुलिस को सूचना मिली की बदमाश शुकतीर्थ में स्थित पार्क के पास किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है।

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बदमाश को घेर लिया, बदमाश ने अपने आप को पुलिस से घिरता देख पुलिस पर तमंचे से फायर झोंक कर फरार होने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में मुठभेड़ के दौरान गोली चलाई तो बदमाश के पैर में लगी।

घायल बदमाश की पहचान विवेक चौधरी उर्फ विक्की निवासी ग्राम कसतला थाना इंचौली जनपद मेरठ के रूप में हुई है मुठभेड़ के बाद पुलिस द्वारा घायल बदमाश को भोपा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां पर घायल बदमाश का इलाज कराया गया।

पुलिस ने मौके से एक अपाचे बाइक दो खोखा कारतूस तीन जिंदा कारतूस एक तमन्चा बरामद हुआ है। पुलिस बदमाश से पूछताछ कर रही है। मौके पर पहुंचे एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने थाना प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार सैनी व उनकी टीम की प्रशंसा की है, फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर जाकर जाँच शुरू कर दी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button