Breaking Newsउत्तरप्रदेश

उपचुनाव : खतौली विधानसभा में प्रत्यशियों द्वारा खुलेआम उड़ाई जा रही आचार संहिता की धज्जियां

प्रदेश अध्यक्ष को खुश करने के लिए भाजपा प्रत्याशी ने बिजली के खंभों व ट्रांसफार्मर पर लगवा दिए पार्टी के झंडे, नाबालिग बच्चों से ग्रामीण क्षेत्रों में लाउडस्पीकर से करवाया प्रचार-प्रसार

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। खतौली क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान आचार संहिता की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। भाजपा प्रत्याशी ने अपने प्रदेश अध्यक्ष को खुश करने के लिए बिजली के खंभों/ ट्रांसफार्मर पर ही झंडे और बैनर लगवा दिए है। खतौली विधानसभा में होने जा रहे उपचुनाव में चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों ने आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए बच्चों तक से अपना प्रचार-प्रसार करवा दिया।

उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर से खतौली विधान सभा क्षेत्र में खुलेआम आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही है, भले ही जिला प्रशासनिक अधिकारी आचार संहिता की तमाम औपचारिकताओं और सख्ती की बात कह रहे हो। लेकिन यहां तो खुलेआम विद्युत पोल ट्रांसफार्मर लाउडस्पीकर रोका प्रचार प्रसार जोरों पर है।

एक पार्टी के लोगों ने तो अपने प्रदेश अध्यक्ष को खुश करने के लिए कस्बे में ही सरकारी विद्युत पोल,  ट्रांसफार्मर आदि पर बैनर और पोस्टर लगवा भरमार कर दी है। यही नहीं नाबालिग बच्चों तक से भी चुनाव प्रचार में झंडे और बैनर तक बटवा दिए गए। वहीं दूसरे प्रतियाशी ने ग्रामीण इलाकों तक में लाउड इस्पीकर से प्रचार प्रसार करा दिया।

चुनाव प्रचार प्रचार में तो आखिर तमाम प्रत्याशी अपने अपने संसाधनों से लोगों को लुभावने वादे करते दिख रहे हैं लेकिन अगर आप तस्वीरों में देखेंगे तो योगी सरकार के गड्ढा मुक्त दावों की भी यहां खुलेआम पोल खुलती नजर आ रही है।

खतौली कस्बे से लेकर घटायान गांव तक खतौली मीरापुर सड़क में सैकड़ों गड्ढे ऐसे हैं जिनमें रात्रि की तो बात न की जाए यहां दिन में ही लोग गिरकर चोटिल हो जाएंगे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button