Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बेजुबान को गाड़ी से खींचने का वीडियो सोशल मिडिया पर हुआ वायरल, पुलिस ने गाड़ी सहित आरोपी को किया गिरफ्तार 

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में एक रोंगटे खड़े करने वाली वीडियो के शोशल मिडिया पर वायरल होने के चंद घण्टो बाद ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के दिशा निर्देशन में स्थानीय पुलिस ने तत्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी गाड़ी चालक को गाड़ी सहित गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारीयों की माने तो शोशल मिडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसमे एक गाड़ी कुत्ते को खींचकर ले जा रही है मामले का तुरन्त संज्ञान लेकर आरोपी को गाड़ी सहित हिरासत में ले लिया गया है तथा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत शाहबुदीनपुर रोड का बताया जा रहा है जहां का एक बेहद ही दर्दनाक विडीयो शोशल मिडिया पर वायरल हो गया जिसमे एक मारुती वैन के पीछे एक बेजुबान श्वान(कुत्ते) को रस्सी से बांधकर ले जाया गया।

जैसे ही उक्त वीडियो जिले भर में शोशल मिडिया पर वायरल हुआ तुरन्त ही जिला पुलिस के आलाधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेते हुए गाड़ी के नम्बर ट्रेस आदि की कार्यवाही कराते हुए आरोपी गाड़ी चालक को मय गाड़ी गिरफ्तार करा लिया।

यहां एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने जानकारी देते हुए बताया कि आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें एक श्वान(कुत्ते) गाड़ी से बांधकर खींचा गया था उसके बाद वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए गाडी को सीज करते हुए अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button