Breaking Newsउत्तरप्रदेश

राजकुमारी सैनी के पक्ष में दम भर गए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, कस्बे में जुटी हजारों की भीड़

कई बड़े चेहरे भी रहे शामिल, सुरक्षा के रहे पुख्ता इंतेजाम

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर स्थित खतौली विधान सभा क्षेत्र में होने जा रहे उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के पक्ष में आज सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ हजारों की भीड़ सहित स्थानीय निवासियों में भाजपा प्रतियाशी राजकुमारी सैनी के पक्ष में दम भर गए।

 

यहां खतौली की मंडी में सूबे के मुखिया का उड़न खटोला पहुंचते ही जनता जनार्दन भी काफी उत्साह में देखी गई जैसे ही योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर हेलीपैड पर उतरा पूरे सभा स्थल में हजारों की भीड़ ने योगी योगी के जयकारे लगा दिए मंच पर पहुंचते ही वहां उपस्थित हजारों की भीड़ ने मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ का गर्म जोशी के साथ स्वागत किया।

कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला एवं जिला पंचायत अध्यक्ष डॉक्टर वीरपाल निरवाल द्वारा किया गया मंचासीन अतिथियों में बागपत सांसद सत्यपाल सिंह, लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर, क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, केंद्र राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान, उत्तर प्रदेश कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल,पूर्व विधायक उमेश मलिक, पूर्व विधायक प्रमोद ऊंटवाल, विक्रम सैनी सहित कई भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। भारी जनसभा को सरधना विधायक संगीत सोम, लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर, राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल एवं केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान ने भी संबोधित किया।

यहां अपने संबोधन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजकुमारी सैनी के पक्ष में भारी जनसमूह को भी संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के पक्ष में आगामी 5 दिसंबर को भारी मतों से मतदान करते हुए जिताने की अपील की है।

मुख्यमंत्री पूर्ववर्ती सरकारों सहित सपा -रालोद के बड़े नेताओं पर जमकर बरसे यहां उन्होंने उत्तर प्रदेश में चलने वाली डबल इंजन की सरकार की तमाम योजनाओं महिला सशक्तिकरण सहित विभिन्न सुरक्षा संबंधित मामलों पर भी प्रकाश डाला।

कवाल कांड के दंगों का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि दंगों के दौरान जो ज्यादती हुई थी उससे सख्ती के साथ निपटा जा रहा है दंगों के सिपेह सालारों से भी सख्ती के साथ जो कार्रवाई की जा रही है वह आप साफ-साफ देख रहे हैं। सभा उपरांत यहां से मुख्य मंत्री का उड़न खतौली मेरठ के लिए रवाना हो गया सुरक्षा व्यवस्था की अगर बात करें तो सुरक्षा व्यवस्था यहां खुद पुलिस कप्तान विनीत जायसवाल, SP सिटी अर्पित विजय वर्गी, सीओ खतौली आर के सिंह सहित जिले भर की भारी फोर्स एंव आर ऐ एफ की टीम सम्भाले रही।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button