Breaking News

मंदिर के पास गंदगी फैलाने का विरोध करना पुजारी को पड़ा भारी,  पुजारी व पत्नी के साथ मारपीट

उपचार के लिये भेजा जिला चिकित्सालय

खबर वाणी काज़ी अमजद अली

मुजफ्फरनगर। निर्माणधीन मन्दिर के बराबरी में गन्दगी डालने का विरोध करने पर पुजारी व उसकी पत्नी को मारपीट कर घायल कर दिया गया। घायलों को भोपा सी एच सी लाया गया जहाँ से उन्हें जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

मुजफ्फरनगर जिले के भोपा थाना क्षेत्र के गाँव मजलिसपुर तोफिर में पुजारी द्वारा निर्माणाधीन मन्दिर के बराबर में गन्दगी डालने का विरोध किया गया तो आरोपियों ने मिलकर पुजारी बाबा व उसकी पत्नी को मारपीट कर घायल कर दिया। घायलों को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय रैफर किय गया।

मजलिसपुर तोफिर निवासी सूरज ने बताया कि वह अपने खेत मे माता शेरोवाली के मन्दिर का निर्माण करा रहा है। बराबर में उसके भाई ने तलाब में मछली पालन का व्यवसाय किया हुआ है। तालाब में पशुओं का मीट आदि डाला जा रहा है। जिससे आस –पास तेज़ दुर्गन्ध फैल रही है। मीट व अन्य गन्दगी डालने से धार्मिक भावनाएं भी आहत हो रही हैं।

शनिवार को जब वह पत्नी बिट्टू सँग वहाँ मौजूद था तो उसने मीट व गन्दगी डालने का विरोध किया जिसपर उसके भाई व भतीजा तथा दो अन्य ने शनिवार की दोपहर उसके व पत्नी बिट्टू के साथ गाली गलौज कर मारपीट की जिससे पुजारी सूरज व उसकी पत्नी बिट्टू घायल हो गये।वहां निर्माण कार्य कर रह राज मिस्त्री व मज़दूरों ने आरोपियों से उनकी जान बचाई। घायलों को भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लाया गया। जहां से गम्भीर हालत जिला चिकित्सालय रैफर किया गया।पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की माँग की है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button