Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर रावण की कई गाड़ियों के अज्ञात शरारती तत्वों ने फोड़े शीशे, पुलिस ने किया मामला दर्ज

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर के रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव भूपखेड़ी में दोपहर बाद चल रहे चन्द्रशेखर उर्फ़ रावण के कार्यक्रम के दौरान अज्ञात शरारती तत्वों ने पार्किंग में खड़ी तीन से चार गाड़ियों में तोड़ फोड़ करते हुए शीशे चकनाचूर कर दिए आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों की गाड़ियों में तोड़फोड़ वैसी से तोड़ने की घटना के तुरंत बाद मौके पर भीम आर्मी एवं आजाद समाज पार्टी से जुड़े कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने मौके पर हंगामा खड़ा कर दिया।

उधर चंद्रशेखर उर्फ रावण के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की गाड़ियों में तोड़फोड़ की सूचना से पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया जहां सूचना मिलते ही आनन-फानन में मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटना की जानकारी हासिल करते हुए आजाद समाज पार्टी एवं भीम आर्मी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अपनी जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। बता दें आज रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव भूपखेड़ी में आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण का दौरा था जहां चंद्रशेखर उर्फ रावण, खतौली विधायक मदन भैया कार्यक्रम में मौजूद थे चन्द्रशेखर रावण की माने तो आज वह रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव भूपखेड़ी में कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से मिलने आए थे।

उन्होंने कहा कि खतौली विधान सभा के चुनाव प्रचार प्रसार के दौरान उन्होंने भूपखेड़ी के अपने कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों से यह वादा किया था कि आप सपा- रालोद गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया को भारी मतों से जीत दिलायें मैं आप लोगों से विधायक जी के साथ जरूर मिलने आऊंगा। इसी के चलते आज हम यहां भूपखेड़ी गांव में हजारों कार्यकर्ता पदाधिकारियों के साथ कार्यक्रम में मौजूद थे जिला प्रशासन और स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में अज्ञात शरारती तत्वों द्वारा उनके कार्यकर्ताओं की गाड़ी के शीशे तोड़े गए आग लगाने का भी यहां प्रयास किया गया। यहां चंद्रशेखर रावण ने भाजपाइयों पर भी गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button