Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शादी समारोह में चढ़त के दौरान मामूली कहासुनी में चली गोली, एक की मौत

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने भागदौड़ करते हुए दो आरोपियों को किया गिरफ्तार भेजा जेल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में उस समय सनसनी फैल गई जब एक शादी समारोह में बारातियों में नाचने के दौरान विवाद हो गया विवाद इतना बढ़ गया कि अचानक से फायरिंग हो गई। जिसमें एक बराती गोली लगने से घायल हो गया जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया जहाँ उसकी दुःखद मौत हो गई।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो लोगो को गिरफ्तार कर मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल आपको बता दें कि घटना खतौली कोतवाली क्षेत्र के अंतवाड़ा गांव की है जहां बुधवार को संजीव नाम के एक ग्रामीण की बेटी का शादी समारोह था। जिसकी बारात मेरठ के करीमपुर भटोड़ा गांव से आई थी बारात में चढ़त के दौरान नाचते समय बारातियों में किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया था। मामूली विवाद से शुरू हुए इस मामले में अचानक से फायरिंग हो गई जिसमें बहसूमा निवासी एक बाराती सतीश गोली लगने से घायल हो गया।

जिसे आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने से मेरठ के लिए रेफर कर दिया था लेकिन मेरठ में उपचार के दौरान बाराती सतीश की दुखद मृत्यु हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो लोगो को गिरफ्तार कर इस मामले में लिखित तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए सीओ खतौली रविशंकर मिश्रा ने बताया कि ग्राम अंतवाडा खतौली क्षेत्र के अंतर्गत बारातियों में आपस में हुए विवाद में एक व्यक्ति को गोली लगने की सूचना पर खतौली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल व्यक्ति को सीएचसी खतौली भिजवाया।

जहां से उस व्यक्ति को अग्रिम उपचार के लिए मेरठ रेफर कर दिया गया था वहां से सूचना प्राप्त हुई कि घायल की मृत्यु हो गई है इस संबंध में खतौली थाने पर तहरीर लेकर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए दो लोगो को गिरफ्तार कर आगे की विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button