Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शिकायत लेकर थाने पहुँचा तीन फीट का युवक, पुलिस को मुख्यमंत्री के नाम दिया ज्ञापन

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में 20 वर्षीय एक 3 फुट के विकलांग युवक ने थाने में पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन देते हुए थानाध्यक्ष से जहां अपनी पेंशन बनवाने की मांग की है तो वही इस युवक ने पुलिस के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से खुद की शादी कराने की गुहार भी लगाई है।

दरअसल आपको बता दें कि जनपद की खतौली कोतवाली क्षेत्र के ढाकन चौक निवासी एक 20 वर्षीय 3 फुट के दानिश नाम के विकलांग युवक ने दो दिन पूर्व बुधवार को कोतवाली पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम थानाध्यक्ष को एक ज्ञापन दिया है।

जिसमें उसने जहां अपनी विकलांग पेंशन बनवाने की मांग की थी तो वही ज्ञापन के माध्यम से दानिश ने मुख्यमंत्री से यह गुहार भी लगाई है कि उसकी शादी कराई जाए क्योंकि छोटा कद होने के कारण दानिश को कोई लड़की नहीं मिल पा रही है।

जानकारी के मुताबिक जहाँ दानिश ढाकन चौक पर एक कपड़े की दुकान करता है दानिश चार भाई बहनों में सबसे छोटा है दानिश की माने तो वह इस बार अपने वार्ड नंबर 9 से मैम्बरी का चुनाव भी लड़ना चाहता है।

उसने मांग की है कि मुझे पैसों की जरूरत है क्योंकि घर में दिक्कत चल रही है। तो वही इस मामले में जब हमने आलाधिकारियों से बात करना चाहा तो सभी ने इसपर चुप्पी साध ली।

3 फुट के इस विकलांग युवक दानिश की माने तो दानिश नाम है मेरा मेरी उम्र 20 साल है मेरी लंबाई 3 फुट है मेरी पेंशन बनवाओ मेरी शादी करवाओ काम वाम तो होता नहीं मेरे बस की चलना भी नहीं है और इस बार मैं वार्ड सभासद का चुनाव लडूगा।

मुझे मदद चाहिए पैसों से, मुझे पैसों की जरूरत है घर में दिक्कत है। हां मैंने शादी को कहा है, मेरी शादी करा दो, पुलिस वालों ने कहा है की शादी हो जाएगी। अपने इसी वार्ड नंबर 9 से इस बार सभासद का चुनाव लडूंगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button