Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिन छिपते ही पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 2 दर्जन से अधिक मुकदमों में वांछित बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

मौके से एक मोटरसाइकिल अवैध असलाह जिंदा कारतूस भी बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में दिन छिपते ही पुलिस और बदमाशों के बीच उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब थाना नई मंडी पुलिस क्षेत्र में संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चेकिंग अभियान में लगी थी।

बताया जा रहा है कि नई मंडी थाना क्षेत्र की चौकी बागोवाली के चौकी इंचार्ज गुरबचन सिंह और चौकी इंचार्ज गांधी कॉलोनी एस आई अनिल तोमर मय हमराही गणों के साथ क्षेत्र में संदिग्ध वाहन व्यक्तियों की तलाश एवं वाहन चेकिंग अभियान में लगे थे।

तभी एक बाइक सवार दो युवक आते दिखाई दिए जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार दोनों युवकों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया और मौके से भागने लगे।

उधर अपना बचाव करते हुए पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए भाग रहे बाइक सवारों का पीछा करते हुए फायर झोंक दिया जिसमें बाईक सवार लड़खड़ाकर गिर गये मौके से एक बदमाश फायर करता हुआ जंगल के रास्ते फरार हो गया।

जबकि दूसरे बदमाश को पुलिस ने घेराबंदी करते हुए धर दबोच लिया पकड़े गए बदमाश के पास से अवैध असलाह जिंदा कारतूस सहित एक बाइक भी बरामद की गई है पुलिस ने घायल बदमाश को हिरासत में लेकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

पुलिस अधिकारियों की माने तो घायल बदमाश हिस्ट्रीशीटर याकूब उर्फ कोबरा निवासी गांव सिकरी थाना भोपा है जिसपर थाना भोपा में भी 2 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है तथा थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button