Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मुजफ्फरनगर पहुंचे ऊर्जा मंत्री सोमेंद्र तोमर, राहुल गाँधी के बयान पर कहा राहुल कोई अधिकारी नहीं

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में बुधवार को पहुंचे उत्तर प्रदेश के स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर ने एक प्रेस वार्ता कर बजट पर चर्चा की इस दौरान मंत्री सोमेंद्र तोमर ने राहुल गांधी के द्वारा बीजेपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुझे लगता है की राहुल गांधी जी कोई अधिकारी नहीं है और योगी जी के बारे में इस तरह की टिप्पणी बहुत सस्ती लोकप्रियता है।

 

दरअसल आपको बता दें कि जनपद में पहुंचकर बजट पर चर्चा करते हुए उत्तर प्रदेश के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देखिए आज मुजफ्फरनगर में पहुंचे हैं हमारे मुजफ्फरनगर के सभी जनप्रतिनिधि पार्टी के कार्यकर्ता और विशेषकर अपने पत्रकार बंधुओं से मिलने का कार्यक्रम है। देश को सर्वाण्यम में कहूं या देश को सर विकसित करने का आदेश का बजट जो केंद्र सरकार लेकर आई है उस पर आप लोगों से चर्चा करने के लिए जो हमारे पार्टी के जनप्रतिनिधि है और जो सभी सदस्य हैं उनसे बात करने के लिए यहां पर आए हैं और सभी लोगों से मिलकर बात करें।

देखिए आपको पता है पूरे देश के सम्मानित जनता का आशीर्वाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ हैं किसानों की हम बात करें तब किसान सम्मान निधि से किसान फसल बीमा योजना से लेकर गन्ने से लेकर हमने सब चीजों पर हमने काम किया है देश के अंदर माननीय मोदी जी जिनकी प्राथमिकता पर किसान हैं उनको प्राथमिकता पर लेकर हमारे केंद्र सरकार पर उत्तर प्रदेश सरकार काम कर रही है। अभी पता करेंगे अगर कोई इस तरह की घटना हुई होगी तो कार्रवाई की जाएगी।

देखिए हम लोगों का यही प्रयास है कि अपने किसानों को इस बिजली के मीटर लगाने के पीछे क्या उद्देश्य क्या है उन्हें जागरूक किया जाएगा उसी असेसमेंट के लिए असेसमेंट करने के लिए कृषि फीडर्स पर हम लोग कितनी बिजली खर्च करते हैं उसके लिए लगाया जा रहा है कुछ लोगों ने बरांति पैदा की है कुछ और वैसे तो है नहीं पर मुद्दे कुछ बचा नहीं सरकार जिस तरह से काम कर रही है लोग उसी तरह से उनको भ्रमित कर रहे हैं लेकिन विभाग भी हम लोग भी काम करेगी कि सब लोगों तक अवरेंस पहुंचे वह जागरूक हो और हम लोग इस पर काम करे।

मुझे लगता है राहुल गांधी जी को ये अधिकारी ही नहीं है यह कितने बड़े सन्यासी एक बड़े पीठाधी पूरा देश ही नहीं पूरा विश्व जानता है योगी जी के बारे में इस तरह की टिप्पणी बहुत सस्ती लोकप्रियता है। देखे सरकार की तो प्राथमिकता यही है कि हम लोग पोलूशन से लेकर सभी चीजों पर जो हम लोगों के लिए हेल्थ के लिए भी जरूरी है जो जनहित के निर्णय हो कि सरकार इस पर काम कर रही है।

राहुल गांधी के बारे में कुछ कहने की आवश्यकता नहीं है पूरे देश की जनता राहुल गांधी के बारे में जानती है।देखे हम सभी के बीच में जाने का प्रयास होगा हमारा प्रयास है सभी को साथ लेकर प्रदेश में सरकार काम करें केंद्र सरकार भी काम कर रही और मेरा मानना यह है कि विकास के काम में सहयोग करना चाहिए हर जगह सिर्फ राजनीति दूसरे तरीके की करना वो ठीक नहीं है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button