Breaking Newsउत्तरप्रदेश

आखिर नींद से जागा जिला प्रशासन, शहर के मुख्य मार्ग से मीट की दुकानें कराई बंद

आगामी 2 दिनों बाद महाशिवरात्रि का है पर्व बरती जा रही है चौकसी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ़्फ़रनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में जिला पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने आगामी महाशिवरात्रि पर्व को देखते हुए अपनी चौकसी बढ़ा दी है जहां एक तरफ जिला प्रशासन अपनी नींद से जागते हुए शहर की मुख्य सड़क पर आने वाली तमाम मीट की दुकानें बंद करा रहा है तो वही सुरक्षा व्यवस्था भी यहां कड़ी कर दी गई है।

बता दे हरिद्वार से पवित्र गंगाजल लेकर आने वाले तमाम शिवभक्त कांवड़िये मुजफ्फरनगर के हृदय स्थल शिव चौक की परिक्रमा करने के पश्चात अपने-अपने गंतव्य को जाते हैं जिसके चलते मुजफ्फरनगर के मुख्य मार्ग पर शिवभक्त कांवड़ियों की भीड़ बढ़ता देख अब जिला प्रशासन ने भी अपनी आंखें खोल ली है और आगामी महाशिवरात्रि पर्व को देखते हुए तमाम व्यवस्थाएं चुस्त दुरुस्त कर दी है।

आज शासन की गाइड लाइन के अनुसार एडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह ने नगर मजिस्ट्रेट अनूप कुमार, सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह और दो थानों की पुलिस फोर्स को लेकर मुजफ्फरनगर के रुड़की रोड, मेरठ रोड पर खुली तमाम मीट की दुकानें अगले आदेशों तक बंद करा दी है।

मुजफ्फरनगर के हृदय स्थल शिव चौक के रास्ते हरियाणा, राजस्थान, पंजाब आदि राज्यों के शिवभक्त कांवरिया हरिद्वार से पवित्र गंगाजल लेकर गुजरते हैं , यहां पुलिस प्रशासन ने भी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतेजाम कर लिए है।

बता दें पिछले कई दिनों से मुजफ्फरनगर के नॉवल्टी चौक से लेकर मीनाक्षी चौक एरिया में कई कई मीट की दुकानों काफी दिनों से खुली हुई थी तथा शिव भक्त कावड़िये इसी मार्ग से होकर निकलते है जिसके चलते आज जिला प्रशासन ने पुलिस विभाग, फ़ूड डिपार्टमेंट, नगर मजिस्ट्रेट एवं भारी फोर्स की मौजूदगी में तमाम मीट की दुकानें आगामी आदेशों तक बंद करा दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button