Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़, दो लुटेरे गोली लगने से हुए घायल

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। पश्चम यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच चैकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दो बदमाश आस मोहम्मद व इनाम पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए जबकि दो अन्य बदमाशों को कॉम्बिंग में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक पिकअप गाड़ी व दो तमंचे और चार कारतूस सहित देर रात्रि लूटी गई लाखों रुपए की लोहे की प्लेटों को भी बरामद कर लिया। पुलिस ने फिलहाल घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां उनका इलाज चल रहा है।

दरअसल मामला तितावी थाने के बघरा जंगलों का है जहां चेकिंग के दौरान पिकअप गाड़ी सवार आधा दर्जन लुटेरे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई।

इस मुठभेड़ में 2 शातिर लुटेरे बदमाश आस मोहम्मद और इनाम निवासीगण मुजफ्फरनगर पैर में गोली लगने से घायल हो गए जबकि इन के दो अन्य साथियों को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया लेकिन तीन बदमाश पुलिस को चकमा देकर फिर भी फरार हो गए।

आपको बता दें मुठभेड़ में घायल और पकड़े गए बदमाशों ने देर रात्रि राष्ट्रीय राजमार्ग तितावी स्थित पुल बनाने में इस्तेमाल करने वाली लाखों रुपए की प्लेटो को इन बदमाशो ने लूट लिया था जिसके बाद से पुलिस इन बदमाशों के पीछे लगी हुई थी।

पुलिस ने मुठभेड़ में घायल बदमाशों के कब्जे से एक पिकअप गाड़ी व दो तमंचे और चार कारतूस सहित लाखों रुपए की लूटी गई लोहे की प्लेटों को बरामद किया। तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते हैं कि पुलिस जंगलों में कॉम्बिंग करते हुए किस तरह से अपराधियों को सरेंडर करने की चेतावनी दे रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button