Breaking Newsउत्तरप्रदेश

राहुल गांधी मामले में फिशरमैन कांग्रेसियों में उबाल, प्रधानमंत्री का पुतला फूंकने का किया प्रयास

मौके पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स ने प्रदर्शन कर रहे लोगों से पुतला छीन कब्जे में लिया

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। शहर में आज फिशरमैन कांग्रेस के तत्वावधान में पिछड़े वर्ग के लोगो ने बीजेपी सरकार के खिलाफ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। यहां राहुल गांधी के पक्ष में उतरे फिशरमैन कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंकने का भी प्रयास किया जिसे स्थानीय पुलिस ने विफल करते हुए प्रदर्शन कर रहे लोगों से पुतला छीन लिया गया।

शहर के प्रकाश चौक पर एकत्रित हुए आज फिशरमैन कांग्रेसियों के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार नारेबाजी की गई एवं अपना रोष जताया गया यहां सभी ने सरकार का पुतला दहन करने का भी प्रयास किया जिसे स्थानीय पुलिस द्वारा पुतले को छीन कर रोक दिया गया।

मौके पर फिशरमैन प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र कश्यप ने कहा कि बीजेपी सरकार आज तानाशाह हो गयी है, राहुल गांधी आज देश की आवाज उठा रहे है और अडानी के द्वारा किये गए घोटाले को उजागर कर रहे है,लेकिन  बीजेपी ने तानाशाही रवैया अपनाते हुए राहुल गांधी की सदस्यता को रद्द करा दिया है।

ओर राहुल गांधी पर आरोप लगा रही है की राहुल गांधी ने पिछडो का अपमान किया है जबकि राहुल गांधी ने कहा था कि देश का पैसा ललित मोदी और नीरव मोदी लेकर विदेश भाग गए है, जबकि नीरव मोदी और ललित मोदी जनरल से है, असली अपमान ओबीसी का बीजेपी कर रही है। यदि प्रधानमंत्री ओबीसी के इतने हितेषी है तो जातिगत जनगणना कराये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button