Breaking Newsउत्तरप्रदेश

आखिर जिसका डर था वही हुआ! ओवरलोडिंग के चलते ब्रिटिश कालीन गंग नहर पुल हुआ धराशाई

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर/ मेरठ। मेरठ मुजफ्फरनगर बॉर्डर पर थाना सरधना क्षेत्र की चौकी सलावा क्षेत्र में आखिर वही हुआ जिसका हमेशा से डर लगता था। आज आखिरकार ओवरलोडिंग के चलते ब्रिटिश कालीन गंग नहर पुल धराशाई हो ही गया। चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी गंग नहर पर बने ब्रिटिश कालीन पुल का एक हिस्सा ढहा गया और जिसमे ट्रक चालक बाल-बाल बच गया।

बता दे कि उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर और मेरठ बॉर्डर पर स्थित सलावा झाल जोकि थाना सरधना की चौकी सलावा में अंतर्गत आता है वहां चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी गंग नहर मार्ग पर ब्रिटिश कालीन पुल का एक हिस्सा ओवरलोडिंग ट्रक के पार होने से ढ़य गया है।

यहां चालक परिचालक ने किसी तरह कूद कर अपनी जान बचाई, 2 जनपदों के बॉर्डर पर स्थित ब्रिटिश कालीन पुल पर ट्रक फस जाने से हुआ भीषण हादसा क्षेत्र के दर्जनों गांव का संपर्क भी इस पुल से टूट गया है।

दिन निकलते ही 5:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है घटना ग्रामीणों का कहना है कि चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी गंग नहर मार्ग पर ओवरलोडिंग का खुला खेल चल रहा है। जिसका खामियाजा आज सलावा झाल पर बने अंग्रेजों के जमाने के फूल के बह जाने से देखा जा रहा है।

ग्रामीणों की माने तो आवर लोडिंग रेत से भरा ट्रक जैसे ही स्कूल को पार कर रहा था तो अंग्रेजों के जमाने का पुल एकाएक ढह गया है। उधर ब्रिटिश कालीन पुल के ढह जाने से दोनों ही जनपदों के आला अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया है और सूचना मिलते ही दोनों ही जिलों के अधिकारी मौके की ओर दौड़ लगाते दिख रहे हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button