Breaking Newsउत्तरप्रदेश

लोकदल के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने बृजभूषण का पुतला फूंका

थाना प्रभारी संतोष त्यागी जलता हुआ पुतला छीन कर किसी तरह बुझाई आग, कई लोगों को हिरासत में लिया 

खबर वाणी भगत सिंह 

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में देर शाम थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत विश्वकर्मा चौक के निकट मोहल्ला गंगा विहार में उस वक्त सनसनी फैल गई जब लोकदल के कुछ कार्यकर्ता पदाधिकारी हाथ में ब्रजभूषण का पुतला लेकर विश्वकर्मा चौक पर आग लगाने का प्रयास कर रहे थे।

मामले की सूचना किसी ने स्थानीय पुलिस के साथ ही थाना नई मंडी पुलिस को भी दे दी जहां सूचना मिलते ही थाना नई मंडी प्रभारी संतोष त्यागी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और किसी तरह लोकदल कार्यकर्ता पदाधिकारियों को समझाने का प्रयास किया जिनमें से कुछ तेज तर्रार लोकदल कार्यकर्ता पदाधिकारियों ने देखते ही देखते पुतले को आग लगा दी और ब्रजभूषण मुर्दाबाद के नारे भी लगाये।

पुतला छीना झपटी में एक दारोगा भी आग की छींट लगने से झुलस गए। यहां तत्परता दिखाते हुए थाना नई मंडी प्रभारी संतोष त्यागी द्वारा जलता हुआ पुतला छीनकर किसी तरह आग बुझा दी तो वहीं कई युवकों को भी हिरासत में लेकर थाने भेज दिया।

उधर मामला थाने पहुंचने पर रालोद जिलाध्यक्ष संदीप मलिक, सुधीर भारतीय, संजय राठी, पूर्व चेयरमैंन कृष्णपाल राठी, सहित कई रालोद पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता थाना नई मंडी पहुंचे जहां रालोद नेताओं द्वारा सीओ नई मंडी हिमांशू गौरव से बातचीत की गई खबर लिखे जाने तक मामले में कोई भी पटाक्षेप नहीं हो पाया था पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस कार्रवाई के मूड में नजर आ रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button