Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

दिन दहाड़े गैस एजेंसी के संचालक के भतीजे से 7 लाख 65 हजार की लूट

खबर वाणी सवाददाता

गाजियाबाद। शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के राजेन्द्र नगर इलाके में दिन दहाडे बाइक व कार सवार बदमाशों ने गैस एजेंसी संचालक के भतीजे से लाखों रुपए से भरा बैग लूट लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। जैसे ही घटना के बारे मे शालीमार गार्डन पुलिस को जानकारी हुई तो शालीमार गार्डन पुलिस मे हड़कंप मच गया।

लूट का शिकार हुए युवक ने अपने परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद पीड़ित द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच पड़ताल करने में जुट गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजेन्द्र नगर में यदु गैस के नाम से एजेंसी है। एजेंसी के संचालक का भतीजा विक्रांत सिंह यादव शनिवार को करीब 11 बजे 7 लाख 65 हजार रुपए लेकर घर से निकला था। इसी दौरान बाइक सवार आया और उनकी कार में साइड मारते हुए झगड़ा करने लगा। तभी एक ब्रेजा कार लेकर एक और बदमाश आया और उनकी कार से बैग लूटकर कार से भाग गया।

जबकि बाइक सवार बदमाश विपरित दिशा में भाग गया। मौके पर पहुंचे एसीपी शालीमार गार्डन ज्ञान प्रकाश राय और एसीपी साहिबाबाद प्रभाकर वर्मा ने जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। एसीपी प्रभाकर वर्मा का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है। जल्द ही लूट की वारदात का खुलासा किया जाएगा।

शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र मे एक व्यक्ति से दो लड़कों द्वारा बैग छीनकर भाग जाने के सम्बन्ध में सूचना प्राप्त हुई हैं। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर पीड़ित से जानकारी की गई, तो बताया कि घर से निकलने के बाद 200-300 मीटर आगे उनकी कार के पास एक बाइक वाला लड़का आया और उनसे गलत लेन में चलने को लेकर बहस करने लगा। इसी बीच पीड़ित द्वारा बहस के बाद अपनी गाड़ी के पास वापस पहुँचे तो पता चला कि गाड़ी में रखे बैग में करीब 7.65 लाख रुपये नही है। देखने मे तो घटना टप्पेबाजी की लगती है। पुलिस द्वारा सभी एंगल से जांच की जा रही हैं। जल्द ही टीमों का गठन कर घटना का अनावरण किया जायेगा…

डीसीपी ट्रांस हिंडन जोन विवेक चंद्र यादव

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button