Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

रील बनाते समय हिंडन नदी में बहा छात्र, फर्रुखनगर चौकी प्रभारी और एनडीआरएफ टीम ने 22 घंटे कड़ी मशक्कत के बाद छात्र का शव बरामद किया

खबर वाणी सवाददाता

गाजियाबाद। टीला मोड़ थाना क्षेत्र के फर्रुखनगर इलाके में में रविवार शाम फर्रुखनगर हिंडन पुल के पास हिंडन नदी में रील बना रहे दो छात्र अचानक गहरे पानी मे डूबने लगे। इस दौरन एक व्यक्ति ने पानी मे कूद कर एक छात्र को पानी से बहार निकाल लिया जबकि एक छात्र की पानी मे डूबकर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही फर्रुखनगर चौकी प्रभारी सुरेश कुमार तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे, जिसके बाद पानी मे डूबे छात्र की तलाश में जुट गए।

जानकारी के अनुसार वरुण, कुणाल और एक साथी दीपांशु तीनों लोनी की न्यू विकास कॉलोनी रेलवे रोड के रहने वाले थे। जो रविवार को फरुखनगर से मुरादनगर जाने वाली रोड़ पर आटोर नंगला गांव के पास टंकण स्विमिंग पूल में स्विमिंग करने के लिए आए थे, स्विमिंग करने के बाद हिंडन नदी में रील बनाने के लिए उतरे थे। पुलिस के अनुसार वरुण और कुणाल पानी मे उतरे थे जबकि दीपांशु बाहर से रील बना रहा था।

इस दौरन वरुण और कुणाल दोनों गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। इस पर शोर मचाने पर पास ही बकरी चरा रहे एक व्यक्ति ने जब यह शोर सुना तो वह दौड़ कर उसने पानी मे छलांग लगा दी। उनसे कड़ी मशक्कत के बाद कुणाल को तो पानी से बहार निकल लिया लेकिन वरुण उसे नही मिला। जिसके बाद इस घटना कि सूचना पुलिस को दी गई।

घटना की जानकारी मिलते ही फर्रुखनगर पुलिस गोताखोर के साथ मौके पर पहुची और वरुण की तलाश के लिए अभियान चलाया गया। जिसके बाद एनडीआरएफ को भी मौके पर बुलाया गया। अभियान देर रात तक जारी रहा। लेकिन वरुण को नही खोज पाए। अंधेरा अधिक होने के कारण रात में अभियान रोक दिया गया।

सोमवार सुबह एक बार फिर वरुण की तलाशी के लिए अभियान शुरू किया गया। जिसके चलते एनडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद 22 घंटे बाद छात्र का शव बरामद कर लिया।

• शोर मचाने पर राहगीरों ने कुणाल को बाहर निकाल लिया जबकि वरुण पानी में बह गया।

• सूचना के बाद फर्रुखनगर पुलिस और गोताखोरों ने नदी में उसकी तलाश की लेकिन रात 10 बजे तक उसका पता नहीं चला।

• हादसे के बाद फर्रुखनगर चौकी प्रभारी सुरेश कुमार ने एनडीआरएफ को बुलाया।

• सोमवार सुबह से छात्र की तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम द्वारा अभियान चलाया गया जो कड़ी मशक्कत के 22 घंटे बाद शव बरामद किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button