गाजियाबाद

लोनी में पत्रकार पर हुए जानलेवा हमला, पत्रकार सरताज खान का हाल-चाल मुलाकात करने पहुंचे समाजवादी का प्रतिनिधिमंडल

खबर वाणी :- सचिन विशौरिया

गाजियाबाद।  विधानसभा लोनी क्षेत्र में पत्रकार पर हुए जानलेवा हमले मैं घायल हुए पत्रकार सरताज खान को आज समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल ने पत्रकार सरताज खान, एवम सौकत अली से मुलाक़ात की। और हर सम्भव मदद करने काआश्वासन दिया।और पत्रकारों पर हुए जानलेवा हमले की जानकारी जल्द जल्द राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी को दी जाएगी।

इस मौके पर प्रतिनिधिमंडल में मौजूद पूर्व विधायक हाजी जाकिर अली ने कहा पूरे उत्तर प्रदेश में जनता पर ज़ुल्म हो रहा है उत्तर प्रदेश में पत्रकारों पर भी जानलेवा हमले हो रहे हैं लेकिन हमारी लोनी में ऐसा कभी नहीं हुआ पर आप पहली बार देश के चौथे स्तंभ पर भी लोनी के अंदर जानलेवा हमला हुआ यह काफी निंदनीय है समाजवादी पार्टी और समाजवादी पार्टी के लोग सरकार के तानाशाही रवैया की कड़ी निंदा करते है और लोनी में पत्रकारों जानलेवा हमले की माननीय अधिकारियों से न्यायिक जांच कराने की अपील की जाएगी।
समाजवादी पार्टी और समाजवादी पार्टी के लोग पत्रकारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। इस मौके पर राजू अली उर्फ जफर , पूर्व कार्यकारिणी सदस्य कमरुद्दीन सैफी, सिराज सैफ़ी, सुनील सभासद, याकीन सभासद, राजू सभासद, हाजी लईक मिर्जा, सलीम पहलवान,सहित दर्जनों समाजवादी कार्यकताओं मौजूद रहे ,।।।

Related Articles

Back to top button