Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

गाजियाबाद में भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग का नवयुवक ने वाइट बोर्ड पर लिखकर जताया विरोध, अपना पहला वोट भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के खिलाफ करेगा युवक

नवयुवक का सोशल मीडिया पर फोटो वायरल, युवक ने वाइट बोर्ड पर लिखकर अन्य लोगो से भी सोच समझकर वोट करने की अपील की

खबर वाणी संवाददाता 

गाजियाबाद। दूसरे चरण 26 अप्रैल को आम चुनाव का गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र 12 में मतदान होना है, लेकिन गाज़ियाबाद लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग का जगह-जगह विरोध देखने को मिल रहा है। गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र 12 से एक नवयुवक का वाइट बोर्ड पर भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग द्वारा कोरोना काल COVID में मदद न किए जाने के चलते वाइट बोर्ड भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के खिलाफ वोट करने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

आपको बता दें कि गाज़ियाबाद लोकसभा निवासी शुभम शुक्ला जिसकी उम्र 18 साल है जिसने गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग का वाइट बोर्ड लिखकर विरोध जताया हैं।

मैं शुभम शुक्ला उम्र 18 साल यह मेरा पहला वोट है COVID में अतुल गर्ग (BJP प्रत्याशी) ने मेरी मदद नहीं की। जिस कारण मैने अपने भाई को खो दिया। मेरा पहला वोट इनके खिलाफ है। आप भी सोच समझकर अपना वोट दे

बता दे कि शुभम शुक्ला का यह पहला वोट हैं, शुभम शुक्ला ने वाइट बोर्ड पर लिखकर बताया कि कोरोना काल (COVID) में भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग ने उनकी मदद नही की थी जिसके कारण शुभम शुक्ला के भाई की मौत हो गई थीं। शुभम शुक्ला ने बताया कि उनका जीवन का पहला वोट भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के खिलाफ जाएगा। शुभम शुक्ला ने अन्य लोगो से भी अपना वोट सोच समझकर डालने की अपील की हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button