गाजियाबाद

विदेश में काम करने वाले युवक ने रॉड से पीट-पीटकर अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट

पति के विदेश रहने पर पत्नी ने बनाए थे,अज्ञात युवक से अवैध संबंध

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। खोड़ा थाना क्षेत्र में महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने विदेश में नौकरी करने वाले उसके पति को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने रॉड से पीट-पीटकर महिला की कुछ दिन पहले हत्या कर दी थी। राजू नाम का यह युवक विदेश में रहा करता था ।और जब वह वापस लौटा तो उसे पता चल गया था कि उसकी पत्नी के कुछ लोगों से अवैध संबंध है। इसलिए पूरी वारदात अंजाम दी गई थी।

गाजियाबाद के खोड़ा पुलिस ने अपनी ही पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी राजू को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार राजू दुबई में एक बड़े होटल में नौकरी करता है। और साल में दो बार घर आता है।इस बार जब वह घर आया तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध कुछ युवकों से चल रहे हैं। बस इसी बात पर वह आग बबूला हो गया। और उसने रॉड से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद वह दुबई भागने की फिराक में था। लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। अवैध संबंधों की जानकारी मिलने के बाद राजू आग बबूला हो गया था। उसने लोक लाज के डर से पत्नी का ही कत्ल कर दिया। लेकिन नतीजा उसे सलाखों के पीछे लेकर ज़रूर जाएगा।

पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी राजू के बारे में जानकारी देते हैं एसपी सिटी मनीष मिश्रा

एस पी सिटी मनीष मिश्रा ने बताया कि हत्यारोपी राजू दुबई मैं किसी होटल में काम करता था दुबई से आए आरोपी ने अपनी पत्नी को किसी युवक के साथ अवैध संबंध बनाते हुए देख लिया था जिससे आरोपी राजू आग बबूला हो गया और अपनी पत्नी की रोड से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।खोड़ा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button