Breaking Newsगाजियाबाद

बारिश से खुली नगर निगम की पोल, कई इलाके पानी से लबालब

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। रविवार को दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में हल्की बारिश हुई जिसके चलते गाज़ियाबाद के कई इलाके पानी से लबालब हो गए ज्यादातर सड़के जलमग्न हो गई। जलमग्न की इस समस्या से कॉलोनी वासियों और राहगीरों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है, वहीं दूसरी तरफ इस जरा सी हल्की बारिश ने नगर निगम की आगामी दिनों की तैयारी की भी पोल खोल कर रख दी।

अब सवाल ये है कि आने वाले दिनों में जब बारिश का मौसम होगा ऐसे में तब गाज़ियाबाद की सड़कों और मोहल्लों का क्या हाल होगा? रविवार को हुई जरा सी बारिश से जिले की कई कॉलोनी पानी से लबालब हो गई।

ट्रांस हिंडन की बात करें तो यहां का तो और भी बुरा हाल देखने को मिला क्योंकि इस क्षेत्र के अंतर्गत खोड़ा जैसे ग्रामीण क्षेत्र भी आते है। खोड़ा के प्रगति विहार, शिव पार्क, आज़ाद विहार, प्रेम विहार सहित कई इलाके पूरी तरह पानी से लबालब हो गए।

वहीं अगर भोपुरा कि बात करे तो यहां भी सारी सड़के पानी से लबालब नजर आई। अब इस तस्वीर को देख लीजिए यह तस्वीर भोपुरा तुलसी निकेतन इलाके की है जहां बारिश से कॉलोनी में जल प्रभाव की समस्या उत्पन्न हो गई है। जल प्रभाव समस्या झेल रहे कॉलोनी वासियों ने इस मामले में कई बार नगर निगम और जिला प्रशासन से जल प्रभाव की समस्या के बारे में शिकायत की है। मगर नगर निगम है कि अपनी कुंभकरण की नींद से जागने का नाम नहीं ले रहा है।

नगर निगम के आगे बेबस कॉलोनी वासी

गाजियाबाद जिले में अगर जल प्रभाव समस्या की बात करें तो गाजियाबाद जिले के कुछ इलाके ऐसे हैं। जहां अर्थला, लाजपत नगर, गरिमा गार्डन, पसोड़ा, शालीमार गार्डन एक्स 1, शालीमार गार्डन एक्स 2 डीएलएफ, तुलसी निकेतन कॉलोनी वासी काफी लंबे समय से जल प्रभाव की समस्या से जूझ रहे हैं। जल प्रभाव की समस्या के कारण कॉलोनी में गंभीर बीमारी का भी खतरा बना रहता है आखिर इन कॉलोनियो की जल प्रभाव समस्या कब कम होगी।

Tags

Related Articles

Back to top button